menu-icon
India Daily
share--v1

जन्म देने के लिए विराट-अनुष्का को 'अकाय' ने बोला थैंक्यू, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट!

Viral Post: हाल ही में माता-पिता बने विराट और अनुष्का के बेटे 'अकाय' को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
Virat-Anushka- Akkay

Viral Post: हाल में ही भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक बार फिर से माता-पिता बने हैं. अनुष्का ने 15 फरवरी को बेटे 'अकाय' को जन्म दिया. इसकी जानकारी दोनों ने अपने सोशल मीडिया साइट पर दी. वहीं सोशल मीडिया प्लेटफटॉर्म 'एक्स' पर एक ऐसा पोस्ट वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान हो जा रहा है.

15 फरवरी को 'अकाय' का जन्म लंदन में हुआ था. जिसके बाद लोगों के बीच इस बात की भी चर्चा तेज हो गई कि क्या विराट-अनुष्का के बेटे को भारत की नागरिक्ता मिलेगी. या फिर वो यूनाइटेड किंग्डम की नागरिक्ता मिलेगी. हालांकि नियम के अनुसार अकाय को लंदन की नागरिक्ता लेते ही भारत की होने वाली नागरिक्ता खत्म हो जाएगी. ऐसी स्थिति में भारत की नागरिक्ता लेने के लिए यूकी की नागरिक्ता छोड़नी होगी.

फर्जी अकाउंट से बोला थैंक्यू

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर किसी फ्रॉड ने विराट और अनुष्का के बेटे अकाय का अकाउंट बना लिया है. @Akaykohli18 नाम के एक्स यूजर ने लिखा है कि 'पापा विराट कोहली और मम्मी अनुष्का शर्मा को जन्म देने के लिए धन्यवाद.'

वहीं इस पोस्ट को 1 मिलियन से ज्यादा यूजर देख चुके हैं और बहुत से यूजर इसको देखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि अब यही दिन देखना बाकी है कि बच्चा पैदा होते ही पोस्ट कर रहा है. जबकि एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि इस तरह के यूजर पर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए.