share--v1

Swiggy: 'ऑर्डर डिलीवर नहीं करूंगा जो करना है कर लो', जवाब वायरल है

Swiggy Boy refuse to deliver order: सोशल मीडिया पर इस समय एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें महिला ने डिलीवरी बॉय के खाना न शेयर करने की आपबीती शेयर की है.

auth-image
Gyanendra Tiwari
फॉलो करें:

फूड डिलीवरी एग्रीगेटर स्विगी (Swiggy) के डिलीवरी बॉय ने एक महिला के साथ कुछ यूं किया कि महिला को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी आपबीती लिखनी पड़ी. दरअसल, एक महिला ने स्विगी से खाना मंगाया था. लेकिन महिला का ऑर्डर नहीं पहुंचा क्योंकि डिलीवरी बॉय ने तेवर के साथ ऑर्डर की डिलीवरी करने से साफ मना कर दिया.

ऑर्डर डिलीवरी नहीं करूंगा जो करना है कर लो

महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखकर बताया, मैंने स्विगी से खाना ऑर्डर किया लेकिन मुझे ऑर्डर नहीं मिला. स्विगी डिलीवरी बॉय ने ऑर्डर देने से साफ मना कर दिया. और कहा 'मेरे पास ऑर्डर डिलीवरी करने का टाइम नहीं है जो करना है कर लो नहीं ले कर आऊंगा तुम्हारा ऑर्डर. अब मैं कहां जाऊं."


स्विगी से ऑर्डर करने वाली महिला का नाम नेहा हैं. उन्होंने स्विगी से वड़ा पाव और रोल ऑर्डर किया था. अपनी एक्स पोस्ट पर स्विगी को टैग करते हुए उन्होंने आप बीती बताई. साथ ही उन्होंने थ्रेड में डिलीवरी एजेंट का नंबर भी शेयर किया.

कंपनी ने तुरंत दिया रिफंड

नेहा ने जैसे ही एक्स पर स्विगी को टैग करते हुए डिलीवरी एजेंट के ऑर्डर न देने की कहानी बताई तो अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट किया. जिसके बाद कंपनी ने तुरंत नेहा को उस ऑर्डर का रिफंड जारी कर दिया.

इसके साथ ही स्विगी ने नेहा को टैग करते हुए लिखा "उम्मीद है कि हमारी टीम इस मामले को कॉल पर सुलझा लेगी. यदि आपको किसी भी चीज के लिए हमारी जरूरत है तो हम यहीं हैं:)"

यूजर्स ने कर दी कमेंट्स की बौछार

नेहा की एक्स पर यूजर ने कमेंट्स की बौछार कर दी. एक यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा कि स्विगी के रोहित शर्मा ने वड़ा पाव डिलीवर किया है. 

 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि किचन में जाएं और खुद खाना बनाएं. जिसके जवाब में नेहा ने लिखा कि हां मैंने मैगी बना ली. 

 

एक यूजर ने स्विगी को टैग करते हुए लिखा कि शर्म है कि नहीं, जिसके जवाब में नेहा ने लिखा कि बच्चों के लिए मंगवाया था. अब मैगी बनाकर दिया है जो नहीं देना चाहिए."   

 

Also Read

First Published : 08 February 2024, 11:41 AM IST