share--v1

रेलवे ट्रैक पर हंस के पहुंचते ही थम गई ट्रेन की रफ्तार, Video देख हो जाएंगे मदमस्त

Viral Video: रेलवे ट्रैक पर हंस के आने की वजह से ट्रेन को रोक दी गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

auth-image
Suraj Tiwari
फॉलो करें:

Viral Video: आपने ऐसा कई बार सुना होगा कि ट्रेन बड़े-बड़े जानवरों के सामने आने पर भी नहीं रूकती. इसी वजह से ग्रामीण इलाकों में तो बहुत से जानवर इसका शिकार भी बन जाते हैं लेकिन क्या आपने सोचा है कि ट्रेन एक हंस जैसे छोटे से पछी को देखकर रखी हो जाएंगी. ये बात आपको सुनकर आश्चर्य जरूर लग रहा होगा. आइए इसकी पीछे की कहानी बताते हैं. जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

हंस की वजह से यात्री हुए परेशान

वाक्या ऐसा था कि प्लेटफॉर्म पर ट्रेन खड़ी थी उसी दौरान रेलवे ट्रैक पर हंस आ गया. जिसके बाद ट्रेन ड्राइवर (लोको पायलेट) ने सोचा कि शायद कुछ देर में हंस उड़ जाए. लेकिन वो कहीं जा नहीं रहा था बल्कि ट्रैक पर ही मजे के साथ एक स्थान से दूसरे स्थान पर घूम रहा था. ट्रेन खड़ी होने की वजह से सवार यात्री भी खूब परेशान हो रहे थे. हालांकि करीब 15 मिनट बाद हंस जब ट्रैक से हटकर दूर चला गया तब जाकर ट्रेन वहां से आगे बढ़ पाई.

वीडियो देख लोग हो गए हैरान

हंस के इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @rt नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसको 2 मिलियन लोग देख चुके हैं वहीं 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. जिसके कैप्शन में इसकी पूरी कहानी लिखी है. वहीं इस वीडियो को देखकर बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि हंस की पॉवर इसी से माना जा सकता है कि ट्रेन ही खड़ी हो जा रही है. एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि लोको पायलट बहुत दयालु था नहीं तो ट्रेन को चला देता.

 

Also Read

First Published : 07 February 2024, 11:35 PM IST