share--v1

Viral News: ऑटो ड्राइवर को देख खुशी से झूम उठी लड़की, सोशल मीडिया पर लिख दी अपने दिल की बात

Viral News: एक लड़की ने ऑटो बुक की थी. जब ऑटो आई तो वह ऑटो ड्राइवर को देखकर इतनी खुश हुई की उसने अपने दिल की बात सोशळ मीडिया पर लिख दी.

auth-image
Gyanendra Tiwari

हाइलाइट्स

  • ऑटो ड्राइवर को देख खुशी से झूम उठी महिला
  • सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात लिख दी.

Viral News:  आज के जमाने में कब किसको और कहां खुशी मिल जाए इसका कोई ठिकाना नहीं है. सोशल मीडिया के इस दौर में एक तरफ लोगों की खुशी , नींद और चैन सब उड़ गया तो दूसरी ओर अपनी खुशी जाहिर करने के लिए लोग सोशल मीडिया का ही सहारा ले रहे हैं. सोशल मीडिया के इस दौर में जब बिछड़े प्रेमी कई साल बाद मिलते हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहता है. वो दिल खोलकर अपनी बातों को सोशल मीडिया पर साझा करते हैं. जरूर नहीं की अपने प्रेमी से मिलने के बाद ही लोगों को खुशी है. और भी कई ऐसे लोग होते हैं जिन्हें देखकर लोग खुश हो जाते हैं. एक ऐसा ही मामला टेक सिटी बेंगलुरु से आया है. एक लड़की ने ऑटो बुक की थी. जब ऑटो आई तो वह ऑटो ड्राइवर को देखकर इतनी खुश हुई की उसने अपने दिल की बात सोशळ मीडिया पर लिख दी.

प्रकृति नाम की लड़की ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर अपने दिल की बात लिखी. प्रकृति बेंगलुरु में रहती है. उन्होंने सोशल मीडिया पर जो लिखा वो जमकर वायरल हो रहा है. लिखने के साथ-साथ उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की है.


प्रकृति ने क्या लिखा?

प्रकृति ने एक्स पर ऑटो ड्राइवर की फोटो शेयर कर लिखा - "पहली बार बेंगलुरु में मेरा ऑटो ड्राइवर एक महिला है.  कुछ कारणों इस वाक्या ने मुझे बहुत कुछ कर दिया है."



इस पोस्ट को अब तक 3.5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.  जबकि 214 लोगों ने इसे रीट्वीट कर चुके हैं.
 
प्रकृति का ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया. लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि लगता है आप अधिक सुरक्षित महसूस कर रही हैं. कई अन्य यूजर ने अपने ऑटो में बैठने के एक्सपीरियंस को कमेंट सेक्शन में शेयर किया. वहीं एक यूजर ने मजाक में लिखा कि लड़कों को कमाने के लिए एक ही काम था उसे भी इन्होंने औरत को  दे दिया.

Also Read

First Published : 19 January 2024, 08:53 AM IST