menu-icon
India Daily
share--v1

WATCH: मतलब हद है, वंदे भारत में सामान रखने को लेकर दो यात्रियों के बीच हुआ जमकर बवाल, VIDEO वायरल

Viral Video: वंदे भारत भारत की सबसे तेज चलने वाली ट्रेन है. यह ट्रेन सभी सुविधाओं के साथ चल रही है. इसमें बैठने वाले लोग भी अलग होते है. लेकिन काम वहीं करते हैं जो सामान्य ट्रेनों में देखा जाता है.

auth-image
Suraj Tiwari
Vande Bharat Viral video

हाइलाइट्स

  • सीट को लेकर जमकर हुआ बवाल
  • यूजर बोले-लोगों की आदत नहीं बदलने वाली

Viral Video: वंदे भारत भारत की सबसे तेज चलने वाली ट्रेन है. यह ट्रेन सभी सुविधाओं के साथ चल रही है. इसमें बैठने वाले लोग भी अलग होते है. लेकिन काम वहीं करते हैं जो सामान्य ट्रेनों में देखा जाता है. सामान्य ट्रेन या बसों में देखा जा सकता है कि लोग सीट के लिए आपस में लड़ते-झगड़ते नजर आ रहे हैं.

सीट को लेकर जमकर हुआ बवाल

ट्रेन हो या फिर फ्लाइट, हर जगह यात्रियों के झगड़ने का मामला सामने आ रहा है. इसी बीच वंदे भारत ट्रेन में कुछ यात्रियों का वीडियो सामने आया है. जिसको देखकर हर कोई अपना माथा पकड़ ले रहा है. वाक्या ही कुछ ऐसा है कि वंदे भारत में बैठकर भी लोग सामान रखने की जगह के लिए आपस में झगड़ते नजर आ रहे हैं. यात्रियों को इस तरह झकड़ता देख पुलिस की एंट्री होती है. तब जाकर मामला शांत होता है.

यूजर बोले-लोगों की आदत नहीं बदलने वाली

इस वायरल वीडियो को @gharkekalesh नाम के एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. जिसको देखकर बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि आदमी तो वहीं है चाहे कहीं बैठ जाएं हाल उनका यही रहेगा. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि ये यात्रा करने जाते है या फिर लड़ने-झगड़ने.