menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: बैलगाड़ी के रूप में दिखा कुत्ता, Video देख हर कोई हो रहा इमोशनल

Viral Video: ऐसा माना जाता है कि कुत्ते आदमी के बहुत अच्छे दोस्त होते हैं. वो अपने मालिक का साथ अपने मरते दम तक नहीं छोड़ते.

auth-image
Suraj Tiwari
dog Viral

हाइलाइट्स

  • बच्चे को गाड़ी पर बैठाकर कुत्ता ले जा रहा
  • यूजर बोले-कुत्ता होता है आदमी का सबसे अच्छा दोस्त

Viral Video: ऐसा माना जाता है कि कुत्ते आदमी के बहुत अच्छे दोस्त होते हैं. वो अपने मालिक का साथ अपने मरते दम तक नहीं छोड़ते. उनके कुशल व्यवहार और मालिक के प्रति वहादारी के वजह से लोग कुत्ता बहुत पहले से पालते रहे हैं. कई बार तो कुत्तो का ऐसा रूप भी सामने आता है कि देखकर हर कोई भावुक हो जाता हैं जैसे कि इस समय वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है.

बच्चे को गाड़ी पर बैठाकर कुत्ता ले जा रहा 

इस समय वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता बैलगाड़ी की भांति एक गाड़ी को खींच रहा है. गाड़ी पर पहले से ही एक छोटा बच्चा बैठा हुआ है फिर बाद में एक कुत्ता उसमें लगे हैडल को आकर खुद अपने गले में डालता है और पीछे बैठे बच्चे को खीचकर आगे ले जाने लगता है. कुत्ता उस गाड़ी को कई जगह से होते हुए हर पहुंचता है. उस कुत्ते को देखकर हर कोई इमोशमल भी रहे हैं.

यूजर बोले-कुत्ता होता है आदमी का सबसे अच्छा दोस्त

इस कुत्ते का ये अपने मालिक के प्रति वफादारी ही कुत्तो से इसको अलग बनाता है. इस वीडियो को @_zeba_collection नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को अभी तक जहां 2 मिलियन यूजर देख चुके हैं वहीं इसको देखकर बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि कुत्ता हमेशा से अच्छे होते हैं बस उसको अच्छे तरीके से ट्रेन्ड किया जाए. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि कुत्ता आदमी का बहुत अच्छा दोस्त होता है.