menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: पाकिस्तान में सानिया मिर्जा को लेकर शोएब मलिक की तीसरी पत्नी का उड़ाया मजाक, देखें कैसी रही प्रतिक्रिया

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक होने के बाद से उनकी नई पत्नी को एक बार फिर फैंस के ट्रोल्स का सामना करना पड़ा है.

auth-image
India Daily Live
Sana Javed viral

Sania Mirza - Shoaib Malik: बीते दिनों पूर्व भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की तलाक की खबरे आई थीं. वहीं इसके साथ ही ये भी खबर आई की शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह कर लिया. 

इसी बीच पाकिस्तान सुपर लीग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हे रहा है. वायरल वीडियो में पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस शोएब की तीसरी पत्नी सना जावेद का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं.

पाकिस्तान सुपर लीग के दरमियान हुआ ये वाक्या

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद पाकिस्तान सुपर लीग में अपने पति शोएब मलिक का मैच देखने पहुंची थी. इसी दौरान बहुत से फैंस ने एक साथ उनको देखते ही सानिया मिर्जा का नाम किया नारा लगाने लगे. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सना जैसे ही दो स्टैंड के बीच से गुजरती हैं उसी दौरान फैंस सानिया मिर्जा का नाम लेकर नारा लगाने लगते है. फैंस की इस प्रतिक्रिया को देखते हुए सना गुस्से के साथ वहां से तेजी से जाती हुई नजर आती हैं. इसके पहले भी सानिया मिर्जा को लेकर सना जावेद और शोएब मलिक को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था. 

यूजर्स ने सना जावेद के खूब लिए मजे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को @doncricket_ नाम के एक्स (ट्विटर) यूजर ने शेयर किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है कि पाकिस्तानी फैंस शोएब मलिक की तीसरी पत्नी 'सना जावेद' को 'सानिया मिर्जा' कहकर चिढ़ा रहे हैं.