share--v1

ऑपरेशन से पहले मरीज ने किया कुछ ऐसा काम, लोग बोले 'जिंदगी जिंदादिली का नाम है', देखें Video

Viral Video: बहुत से लोग जहां हॉस्पिटल का नाम सुनते ही घबराते हैं वहीं एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक मरीज ऑपरेशन से पहले रील्स बनाता नजर आ रहा है.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. लेकिन कई दफा ऐसा वीडियो देखने को मिल जाता है. जिसको देखने के बाद लोगों कहते हैं कि उनका दिन बन गया. कुछ इसी तरह का वीडियो देखने को मिल रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स ऑपरेशन थिएयर में नजर आ रहा है. जहां वो सर्जरी से पहले लोगों को हिम्मत देने वाला अनोखा काम करता नजर आ रहा है.

देखने को मिला सोशल मीडिया का पॉजिटिव एंगल

सोशल मीडिया को लेकर लोगों की ऐसी धारणा बनती जा रही है कि बहुत ही टाइम वेस्टिंग जगह हैं. हालांकि कई बार इसी प्लेटफॉर्म पर कुछ ऐसी पॉजिटिव एंगल देखने के भी मिल जाती है. जिससे लोगों को बहुत हौसला मिलता है. जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है. इस वीडियो में एक शख्स हॉस्पिटल में नजर आ रहा है. जहां उसके हाथ पर इंजेक्शन लगाने वाली मशीन लगी हुई है.

यूजर बोले- मरीज को रील्स का कीड़ा

इस वायरल वीडियो को @vive.kmisha नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है कि 'जिंदगी जिंदादिली का नाम है, साथ ही ये भी लिखा है कि ये वीडियो सर्जरी से पहले का है. वायरल वीडियो में शख्स भोजपुरी गाने पर डांस रील्स बनाता नजर आ रहा है. मरीज के इस हौसले को देखकर बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि लिखा है कि इस आपके हौसलै से बहुत से लोगों को राहत मिल जाएगी. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि मरीज का दिल बहुत मजबूत है. भगवान आपको जल्दी ही स्वथ्य करे. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि लगता है ये भी रील्स का दीवाना है तभी तो ऑपरेशन से पहले भी रील्स बनाकर अपने को वायरल करना चाह रहा है.

 

Also Read

First Published : 10 February 2024, 11:19 PM IST