menu-icon
India Daily
share--v1

फ्लाइट पैसेंजर कृपया ध्यान दें ... और कैप्टन को जड़ दिया तमाचा, देखें IndiGo विमान के अंदर का Video

इंडिगो की फ्लाइट में हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों ने इस मारपीट को सही ठहराया है, क्योंकि उन्हें परेशानी हो रही थी.

auth-image
Naresh Chaudhary
Indigo Flight, Indigo Flight captain, Delhi airport, Indigo Video, Crime News

हाइलाइट्स

  • पुलिस ने शिकायत के आधार पर दर्ज की एफआईआर
  • स्टाफ के ड्यूटी टाइम के कारण हुई 13 घंटों की देरी

Viral Video: हवाई जहाजों में यात्रियों की ओर से की जाने वाली बदसलूकी की कई खबरें सामने आती है. अब फिर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. किन्हीं कारणों से इंडिगो की फ्लाइट में देरी होने के लिए फ्लाइट कैप्टन घोषणा कर रहे थे. तभी एक यात्री को इतना गुस्सा आ गया कि उसने कैप्टन पर हमला कर दिया और उन्हें तमाचा जड़ दिया. यात्री की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि मामले की शिकायत पुलिस से की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

पुलिस ने शिकायत के आधार पर दर्ज की एफआईआर

जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है. सोशल मीडिया पर आए वीडियो में कैप्टन को फ्लाइट में देरी होने पर घोषणा करते हुए देखा जा सकता है. तभी अचानक पीले रंग की हुडी पहने हुए यात्री कैप्टन की ओर दौड़ता है और उन्हें थप्पड़ मारता है. कैप्टन के पास खड़े लोग उसे रोकने के लिए आते हैं. इसके बाद यात्री को आसमानी रंग की हुडी पहने एक अन्य व्यक्ति पीछे की ओर खींच लेता है. 

स्टाफ के ड्यूटी टाइम के कारण हुई 13 घंटों की देरी

वायरल वीडियो में कैप्टन का बचाव करते हुए फ्लाइट अटेंडेंट को कहते हुए सुना जा सकता है कि सर, आप ऐसा नहीं कर सकते. उधर, कई लोगों को आरोपी यात्री के व्यवहार को सही ठहराते हुए फ्लाइट में देरी के लिए इंडिगो को दोषी ठहराते हुए सुना जा सकता है. कई घंटों की देरी के बाद उड़ान ड्यूटी समय सीमा (एफडीटीएल) नियमों के कारण विमान के पिछले चालक दल को बदलने के बाद कप्तान ने देरी की घोषणा की थी. वायरल वीडियो में कहा गया है कि उड़ान में 13 घंटे की देरी हुई.