share--v1

Watch: कॉफी और दूध को मिलाकर मैगी बना रहा शख्स, Video देख घूम जाएगा माथा

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो को देखकर को देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. इसी तरह का एक वीडियो देखने को मिला है जिसको देख आप भी चकित रह जाएंगे.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Viral Video: आज के समय में हर कोई एक्सपेरिमेंट करने में लगा हुआ है. हर जगह कुछ न कुछ अलग देखने को मिल ही जाता है. जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है. कि एक स्ट्रीट फूड वाला मैगी को अलग तरीके से बना रहा है. जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान है.

काफी-दूध के साथ बनाया जा रहा मैगी

वैसे तो आपने खूब खाई होगी और अगर खाई होगी तो बनाई भी होगी. इसको लेकर कई एड भी आता है. जिसमें बस दो मिनट में मैगी को बनाकर तैयार कर लिया जाता है. लेकिन इस समय वायरल हो रहा वीडियो कुछ अलग ही कहानी बयां कर रहा है. जिसमें एक शख्स सड़क पर खड़े होकर मैगी बना रहा है. उसके मैगी बनाने के इस तरीके को देखकर हर कोई हैरान है. वहां वो दूध और काफी पाउडर के साथ मैगी बना रहा है. जिसको देखकर लोगों का माथा ही घूम जा रहा है. 

इसको बनाने के लिए सबसे पहले बर्तन में दूध गर्म करके उसके ऊपर से काफी पाउडर डाल देता है और फिर उसमें मांगी डाल देता है. मैगी को बन जाने के बाद उसको खाने वाला आदमी पहले बोलता है कि इसको खाने वाला इंसान जिंदा रहेगा या फिर धरती से निकल जाएगा.

यूजर बोले-ये शख्स जरूर कुछ अनोखा कर रहा है

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @hnvstreetfood नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है कि कॉफी वाली मैगी, भारत के इतिहास में पहली बार, इस वायरल वीडियो को देखकर बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि लगता है कि ये शख्स भारत का नहीं बल्कि विदेश से ट्रेन्ड होकर आया है.

Also Read

First Published : 13 February 2024, 09:17 PM IST