share--v1

Viral Video: फुटबॉल मैच के दौरान खिलाड़ी पर आसमान से बरसी मौत, दिल दहला देगा ये वीडियो

इंडोनेशिया के एक मैदान पर फुटबॉल मैच चल रहा होता है. तभी एक खिलाड़ी के ऊपर आसमानी बिजली आकर गिरती है और सेकेंडों के अंदर उसकी मौत हो जाती है. इस घटना के बाद पूरे मैदान पर सन्नाटा झा जाता है.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Football  Player Death Due To Lightning:  इंडोनेशिया से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देखने के बाद आपकी रूप कांप उठेगी. यहां के बान्डुंग में एक फुटबॉल मैच के दौरान अचानक से आसमानी बिजली एक खिलाड़ी के ऊपर गिर पड़ी, जिससे उस खिलाड़ी की मौके पर ही मौत हो गई.

इस हादसे के बाद पूरे मैदान पर अफरा-तफरी मच गई. खिलाड़ी इधर से उधर भागने लगे. उन्हें समझ ही नहीं आ रहा था कि वो आखिर क्या करें. सोशल मीडिया पर यह वीडियो आग की तरह फैल रहा है.

मैदान पर बरसी आग
वीडियो में आप देखेंगे कि मैदान के बीचों बीच फुटबॉल का मैच चल रहा है. तभी अचानक आसमानी बिजली मैदान पर खेल रहे एक खिलाड़ी के ऊपर गिर पड़ती है. जैसे ही बिजली खिलाड़ी के ऊपर गिरती है, मैदान पर आग सी लग जाती है. बिजली गिरने के तुरंत बाद वह खिलाड़ी गिर जाता है और उसकी सांसें थम जाती हैं.

पहले भी हुए हैं ऐसे हादसे
बिजली गिरने से किसी की मौत होने का यह पहला मामला नहीं है. हर साल ऐसे कई मामले हमारे सामने आते हैं, जिनमें बिजली गिरने से किसी इंसान या मवेशियों की मौत हो जाती है. साल 2023 में एक टूर्नामेंट के दौरान ऐसी की कुछ घटनाएं हुई थीं, जिनमें से एक हादसे में तो एक खिलाड़ी बच गया था लेकिन दूसरे मैच में बिजली गिरने से एक खिलाड़ी की मौत हो गई थी.

यह भी देखें

Also Read

First Published : 12 February 2024, 01:06 PM IST