menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: ट्रैक्टर चलाते पूर्व सीएम शिवराज सिंह का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा- अगले कृषि मंत्री बनेंगे

Shivraj Singh Chouhan Viral Video: सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो तेजी से वायरल  हो रहा है. इस वीडियो में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ रहे है.

auth-image
Purushottam Kumar
Shivraj Singh Chouhan

हाइलाइट्स

  • पूर्व सीएम शिवराज सिंह का वीडियो वायरल
  • खेत में चने की बुआई का वीडियो साझा किया

Shivraj Singh Chouhan Viral Video: सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो तेजी से वायरल  हो रहा है. इस वीडियो में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ रहे है. इस वीडियो को लेकर खुद शिवराज सिंह ने एक्स पर साझा कर जानकारी देते हुए लिखा है कि वह खेत में चने की बुआई कर रहे हैं.

शिवराज सिंह ने शेयर किया वीडियो

शिवराज सिंह चौहान ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट एक्स पर पोस्ट के साथ वीडियो शेयर कर लिखा कि अपने मध्यप्रदेश की माटी सोना उगलती है. धरती मां धन-धान्य से घरों को खुशहाल बना देती है. पसीने की कुछ बूंदों से माटी को नमन किया. आज खेतों की जुताई कर चने की बुआई की. शिवराज सिंह चौहान ने 28 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है. शिवराज के साथ ट्रैक्टर पर दो और लोग हैं जो उन्हें गाइड कर रहे हैं.
 

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा बार देखा गया है. इस वीडियो पर यूजर्स अलग अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक शख्स ने लिखा कि मामा इमोशनल पिच तैयार कर रहा है, भाजपा के लिए लोकसभा जीतने के लिए , नेताओं का ,खासकर मोदी की भाजपा का नेताओं का कोई काम चुनावी नौटंकी से पड़े नहीं होता. वहीं, एक अन्य यूजर ने प्रतिक्रिया देते हए लिखा कि क्या शिवराज जी देश के अगले कृषि मंत्री बनेंगे, मीडिया और सोशल मीडिया के लिए सूत्र जारी.