menu-icon
India Daily
share--v1

UP News: उन्नाव में प्रेमिका की हुई सगाई तो प्रेमी ने खुर्पी से काटी कलाई, पर अपनी नहीं, उसकी! जानें पूरा मामला

UP News: उन्नाव में एक सिरफिरे ने अपनी प्रेमिका के साथ सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे डाला. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है. केस दर्ज कर उसके खिलाफ जांच की जा रही है.

auth-image
India Daily Live
UP News, Crime News, UP Crime News, Unnao Crime News

UP News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की खुर्पी से कलाई ही काट डाली. बताया गया है कि प्रेमिका की सगाई हो गई थी. उसके हाथ में मंगेतर की अंगूठी थी. इसी को देखकर प्रेमी बौखला गया. वारदात के बाद वो मौके से फरार हो गया. हालांकि पुलिस ने उसे पकड़ लिया है. 

ये मामला उन्नाव के गंजमुरादाबाद थाना क्षेत्र का है. यहां एक लड़की का पास के ही रहने वाले एक लड़के के साथ प्रेम प्रसंग हो गया. हाल ही में घरवालों ने लड़की का रिश्ता कहीं और तय कर दिया. इसी मार्च में लड़की की शादी होने थी. कुछ दिन पहले लड़की की सगाई हुई तो मंगेतर ने अंगूठी पहना दी. उधर, प्रेमी मिलने की जिद कर रहा था. प्रेमिका गांव के बाहर खेतों में प्रेमी से आखिरी बार मिलने के लिए पहुंची थी.

लड़की ने शादी से कर दिया था इनकार

लड़की ने पुलिस को बताया कि मुलाकात के दौरान उसने प्रेमी के साथ शादी से इनकार कर दिया था. इसी दौरान आरोपी ने अपनी प्रेमिका के हाथ में मंगेतर की अंगूठी देख ली. बस फिर क्या था. आरोपी बौखला गया. आरोपी अपने साथ में खुर्पी लेकर आया था, जिससे उसने अपनी प्रेमिका के बाएं हाथ का पंजा काट दिया. खून से लथपथ लड़की वहीं खेत में गिर गई. 

गांव वालों को खेत में पड़ी मिली लड़की

गांव वालों ने जब लड़की को देखा तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने लड़की के परिवार वालों को मामले की जानकारी दी. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई. लड़के के पास में ही उसका कटा हुआ पंजा भी पड़ा था.

पुलिस ने लड़की को पहले पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे लखनऊ के लिए रेफर किया गया है. लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है. उधर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पूछताछ जारी है.