menu-icon
India Daily
share--v1

Real Life LSD: पहले प्यार फिर शादी, मन भरा तो धोखे से किया किनारा, अब महिला ने पति की अकल को ऐसे ठिकाने लगाया

Real Life LSD: शादी के बाद एक महिला सबसे ज्यादा भरोसा अपने पति पर करती है और अगर वही पति उसे धोखा दे तो फिर क्या ही कहा जा सकती है. अब महिला की तहरीर पर पति समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

auth-image
India Daily Live
UP News, love marriage, Bareilly News, Crime News

Real Life LSD: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से लव, शादी और धोखे का मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने लड़की को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया. इसके बाद उससे शादी की. फिर जब मन भर गया तो धोखे से उसे तलाक दे दिया. महिला का आरोप है कि पति ने कचहरी में राशन कार्ड के दस्तावेज बताकर तलाक के कागजों पर साइन करा लिए.

पीड़िता की तहरीर पर अब पति समेत चार लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया गया है. बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र में रहने वाली ज्योति की चार साल पहले पीलीभीत के सुनगढ़ी निवासी विशाल से मुलाकात हुई थी.

प्यार में बदली मुलाकात, फिर की शादी

ये मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. शादी के बाद एक बेटे का जन्म हुआ. ज्योति का आरोप है कि शादी के बाद कुछ समय तक सब कुछ सही चला, लेकिन इसके बाद में पति समेत ससुराल वालों ने अपना रूप दिखाना शुरू कर दिया. दहेज की मांग करने लगे. 

भरोसे में दिया धोखा, करा लिए साइन

ज्योति ने बताया है कि हाल ही में उसका पति उसे राशन कार्ड बनवाने की कहकर पीलीभीत कचहरी लेकर पहुंचा था. यहां उसने कहा कि राशन कार्ड के दस्तावेज हैं. उसने भी भरोसा करके उन पर साइन कर दिया. अब महिला का आरोप है कि पति ने तलाक का कागजों पर साइन करा लिए हैं. इसके बाद आरोपी उसे बरेली के सेटेलाइट बस अड्डे पर छोड़ गया. साथ ही उसे धमकी भी दी है. 

पुलिस ने चार लोगों पर दर्ज किया केस

पीड़िता ने बरेली के थाना बारादरी में तहरीर दी है. पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी पति समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. उधर, घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई है.