menu-icon
India Daily
share--v1

UP Crime News: कितना गिर गया इंसान! सिर्फ 5 हजार रुपये के लिए पड़ोसी की बच्ची का किडनैप, कहानी सुन खौल जाएगा खून

UP Crime News: गाजियाबाद में एक शख्स ने ऐसा काम कर दिया जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. पुलिस ने तुरंत कई टीमों को गठित करके आरोपी को दबोचा है.

auth-image
India Daily Live
UP Crime News, Crime News, kidnapping, Ghaziabad News, Ghaziabad Crime News

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपने पड़ोस में रहने वाली 7 साल की बच्ची का अपहरण कर लिया. छानबीन में सामने आया है कि बच्ची के पिता पर आरोपी के 5000 रुपये थे, जिन्हें नहीं लौटाने पर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था. हालांकि पुलिस ने 45 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची भी सुरक्षित है. 

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी की पहचान मदन के रूप में हुई है. आरोपी मदन पड़ोसी की बेटी को बहला-फूसलाकर रेलवे स्टेशन पर ले गया. इसके बाद च्रेन से बच्ची को झांसी लेकर पहुंचा. फिर उसे लगा कि पुलिस उसे पकड़ लेगी. आरोपी बच्ची को लेकर वापस गाजियाबाद आ गया. यहां से बच्ची को कहीं और ले जाने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर ली और दबोच लिया. 

दिल्ली में मजदूरी करता है आरोपी

पुलिस को पूछताछ में आरोपी मदन ने बताया कि उसने बच्चे का अपहरण इसलिए किया क्योंकि उसे पैसों की जरूरत थी. ट्रांस-हिंडन के डीसीपी निमिश पाटिल ने कहा कि लड़की के पिता ने आरोपी से 5,000 रुपये लिए थे. एक महीने से आरोपी अपने पैसों की मांग कर रहा था. आरोपी मदन कौशांबी के भोवापुर में रहता है और दिल्ली में मजदूरी करता है.

बच्ची को लेकर रेलवे स्टेशन पहुंचा शख्स

गुरुवार दोपहर बच्ची पड़ोस में खेल रही थी, तभी मदन उसे फुसलाकर रेलवे स्टेशन ले गया. बच्ची उसे जानती थी, इसलिए चुपचाप साथ में चल दी और किसी को अपहरण का शक भी नहीं हुआ. इसके बाद मदन ने पड़ोस के दुकानदार अमित को फोन किया और बच्ची को सही सलामत छोड़ने के लिए फिरौती की मांग कर दी.

फोन आने पर पीड़ित पिता पहुंचा पुलिस के पास

जब बच्ची के पिता ने फिरौती की रकम देने से इनकार कर दिया तो आरोपी बच्ची को झांसी ले गया. डीसीपी ने कहा कि दिहाड़ी मजदूरी करने वाले पीड़ित पिता ने शुक्रवार रात करीब एक बजे कौशांबी पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर बच्ची की बरामदगी के लिए कई टीमों का गठन किया. अधिकारियों ने कहा है कि बच्ची को सुरक्षित बरामद कर लिया गया है.