menu-icon
India Daily
share--v1

Sonipat: सोनीपत में शराब कारोबारी की गोलियां से भूनकर हत्या, ढाबे पर बदमाशों ने की 30 राउंड फायरिंग

Sonipat: हरियाणा के सोनीपत में शराब कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मुरथल के गुलशन ढाबे पर बदमाशों की ओर से किये गए कई राउंड फायरिंग में सुंदर मलिक की जान चली गई.

auth-image
India Daily Live
Sonipat Crime

Sonipat: हरियाणा के सोनीपत में रविवार सुबह तड़के शराब कारोबारी की गोलियां से भूनकर हत्या कर दी गई. मुरथल के गुलशन ढाबे पर बदमाशों की ओर से किये गए कई राउंड फायरिंग में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक मुरथल के गुलशन ढाबे पर बदमाशों ने करीब 32 राउंड फायरिंग की.

इसके साथ ही बदमाशों ने युवक की हत्या से पहले ढाबे में तोड़फोड़ किया और शराब कारोबारी की काले रंग की स्कॉर्पियो कार पर भी जमकर फायरिंग की. जिसके बाद ढाबा मालिक ने पुलिस को इस बारे के बारे में जानकारी दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है. मृतक पर संगीन अपराधो को अंजाम देने का आरोप था और हाल ही में वह जमानत पर जेल से बाहर आया था.

पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मामले की तहकीकात में जुटे 

घटना को अंजाम देने के बाद बाद बदमाश मौके-ए-वारदात से फरार हो गए. मृतक की पहचान गोहाना क्षेत्र के संरगथल गांव के रहने वाले सुंदर मलिक के रूप में हुई है. जिसकी उम्र 30 साल बताई जा रही है. इस घटना के बाद पुलिस-प्रशासन एक्शन मोड में नजर आ रहा है. पुलिस ने ढाबे पर लगा सीसीटीवी फुटेज का डीवीआर अपने कब्जे में ले लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने 8 से ज्यादा पुलिस टीमों का गठन भी कर दिया है और जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.