menu-icon
India Daily
share--v1

रिटायर्ड दरोगा का बेटा बना हैवान, गर्भवती पत्नी और मां को उतारा मौत के घाट

मामला बागपत के हलालपुर गांव का है. इस खूनी वारदात के बाद पूरे गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

auth-image
India Daily Live
Baghpat Murder

बागपत जिले से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को ही मौत के घाट उतार दिया. यही नहीं उसने उसने अपनी तीन माह की गर्भवती पत्नी को भी नहीं बख्शा. मामला बागपत जिले के हलालपुर गांव का है. इस डबल मर्डर के बाद पूरे गांव में हाहाकार मच गया. सूचना पाकर बागपत एसपी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पेंशन लेने दिल्ली गए थे पिता
जानकारी के मुताबिक, आरोपी के पिता जितेंद्र दिल्ली पुलिस से दरोगा के पद से रिटायर हैं. जितेंद्र मंगलवार को अपनी पेंशन के मामले में दिल्ली गए थे तभी उनके छोटे बेटे ने इस खूनी वारदात को अंजाम दिया और अपनी पत्नी वर्षा और मां सरोज की गला रेत कर हत्या कर दी. दोनों महिलाओं के शव अलग-अलग कमरे में पड़े मिले.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि बागपत के हलालपुर गांव में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. रिटायर्ड दरोगा के बेटे मनीष ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. पुलिस ने कहा कि मनीष नेशनल लेवल का वेटलिफ्टर है. 

आरोपी ने किया आत्महत्या का प्रयास
जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश की तो उसने अपने गले पर ब्लेड मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. हालांकि वह बच गया और अब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है.

गांव में तैनात की गई पुलिस

इस वारदात के बाद गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है. वहीं एसपी बागपत अर्पित विजयवर्गीय ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. आरोपी के ठीक होने पर उससे पूछताछ की जाएगी.