menu-icon
India Daily
share--v1

'बिना परिवार वाले क्या जानें', मंगलसूत्र वाले बयान पर शिवपाल यादव ने पीएम मोदी को घेरा

शिवपाल यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिनका परिवार ही नहीं उनका मंगलसूत्र से क्या लेने देना. वो अपने घर के मंगलसूत्र का सम्मान नहीं कर सके.

auth-image
India Daily Live
shivpal singh yadav

देश की राजनीति गर्म है. पीएम मोदी ने कुछ दिन पहले एक रैली में कहा कि  I.N.D.I. गठबंधन महिलाओं, आदिवासियों और गरीबों के खिलाफ खतरनाक कानून लाना चाहता है. कांग्रेसियों ने महिलाओं का मंगलसूत्र, आदिवासियों के गहने, हर किसी की प्रॉपर्टी जांच कराने का ऐलान किया है. पीएम के इस बयान पर काफी हो हंगाम हुआ. बदायूं में सपा नेता शिवपाल यादव ने सोमवार को पीएम मोदी पर निशाना साधा है. 

शिवपाल यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिनका परिवार नहीं उनका मंगलसूत्र से क्या लेने देना. वो अपने घर के मंगलसूत्र का सम्मान नहीं कर सके. उन्होंने कहा कि मंगलसूत्र का सम्मान तो सोनिया गांधी से पूछिये, जिनके पति व सास देश की खातिर कुर्बान हुए.

शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा को अपनी हार दिख रही है. पहले और दूसरे फेज के चुनाव के बाज वे बौखलाए हुए हैं. अब झल्लाहट में कुछ भी बोल रहे हैं. कोई न काम किया नहीं, वादे पूरे किए नहीं. जनता इनके खिलाफ हो गई तो ये बयानबाजी करने लगे हैं. रही बात मंगलसूत्र पर बयान की तो इनके परिवार तो हैं नहीं मंगलसूत्र का क्या ये सम्मान करेंगे.

उन्होंने आगे कहा कि मंगलसूत्र का सम्मान की बात रही तो पूछिये सोनिया गांधी से. देश की खातिर उनके पति और सास कुर्बान हुए. इनके परिवार नहीं है, मंगलसूत्र का सम्मान करना क्या जानेंगे. इस दौरान शिवपाल ने बसपा सुप्रीमो मायावती को भी घेरा और कहा कि भाजपा के इशारे पर टिकट दिए गए हैं.