menu-icon
India Daily
share--v1

स्कूल में चल रहा था प्रिंसिपल का फेशियल, टीचर ने बना लिया वीडियो तो कर दी पिटाई

प्रिंसिपल ने टीचर के हाथ पर बुरी तरह से काट लिया. साथ ही उसे पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.

auth-image
India Daily Live
उन्नाव में प्रिंसिपल ने स्कूल टीचर को पीटा

उत्तर प्रदेश के उन्नाव के एक सरकारी स्कूल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पूरा मामला जानकर आप समझ जाएंगे कि अभिभावक क्यों अपने बच्चों को सरकारी स्कूल में पढ़ाना नहीं चाहते. मामला उन्नाव के बीघापुर के दादामऊ प्राथमिक विद्यालय का है. स्कूल की प्रिंसिपल बच्चों को पढ़ाने के बजाए स्कूल के किचेन में अपना फेशियल करा रही थीं.

इसी दौरान स्कूल की एक शिक्षिका अमन खान किचन में घुस गईं और उन्होंने प्रिंसिपल का वीडियो बना लिया. इस बात से स्कूल की प्रिंसिपल संगीता सिंह नाराज हो गई और फिर गुस्से में आकर वह अपनी सारी हद और मर्यादा भूल गईं.

प्रिंसिपल ने टीचर को बुरी तरह पीटा
उन्होंने अमन खान की बुरी तरह पिटाई कर दी. यही नहीं संगीता सिंह ने सहायक शिक्षिका अमन खान को दांतों से बुरी तरह काटकर जख्मी कर दिया. इस मारपीट में संगीता के सिर और माथे पर चोट आई है. वीडियो में उनके शरीर पर चोट के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं. 

संगीता ने पुलिस में दी शिकायत
खून से लथपथ सहायक शिक्षिका अमन खान ने प्रिंसिपल संगीता सिंह के खिलाफ बीघापुर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है. टीचर की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं उन्नाव पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर कहा कि तहरीर पर सुसंगत धाराों में मामला दर्ज कर लिया गया है और आवश्यक कार्यवाही की जा रही है.