menu-icon
India Daily
share--v1

8 लाख दहेज मांगने पर बन गई थी बात लेकिन फिर लड़के वालों ने मांग ली ये चीज तो लड़की ने तोड़ दी शादी

UP Jhansi News: यूपी के झांसी से एक अनोखा मामला सामने आया है. लड़की वालों से लड़के वालों ने 8 लाख रुपये दहेज मांगा. इसके अलावा जब उन्होंने ये बात रखी की नाश्ते में बीयर और शराब की व्यवस्था की जाए तो लड़की ने गुस्सा कर शादी तोड़ दी.

auth-image
India Daily Live
Bride

UP Jhansi  News: उत्तर प्रदेश के झांसी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, एक लड़की ने लड़कों वालों की पक्ष से की गई मांग को सुनकर शादी तोड़ दी है. लड़के वालों ने शादी करने के लिए पहले 8 लाख का दहेज मांगा. इस बात पर लड़की वाले राजी हो गए. इसके बाद शादी से कुछ दिन पहले लड़के वालों ने नाश्ते में बीयर और शराब की मांग की. इसके बाद दुल्हन बनने जा रही लड़की का माथा गरम हो गया और उसने लड़के वालों को फटकार लगाते हुए शादी तोड़ दी.

ये पूरा मामला झांसी के कोतवाली इलाके के नई बस्ती का बताया जा रहा है. संतोष कश्यप नाम के शख्स के बेटे विशाल की शादी सिपरी बाजार के रहने वाले पाल कालोनी निवासी सोनम के साथ होने वाली थी. 21 अप्रैल को शादी थी. लेकिन उससे पहले ही लड़के वालों की नाश्ते में बीयर और शराब की मांग की वजह से लड़की ने फटकार लगाते हुए शादी करने से इंकार कर दिया.

लड़की ने लगाए ये आरोप 

सोनम ने आरोप लगाया कि शादी से कुछ दिन पहले विशाल अपने रिश्तेदारों के साथ आकर 8 लाख रुपये दहेज मांगने की बात कही. इसके साथ ही बारात में नाश्ते के समय बीयर और शराब की व्यवस्था करने की बात कही.

शराब वाली बात से लड़की वालों ने इंकार कर दिया. लड़की भी मौजूद थी. उसने भी इस बात का विरोध किया. इस पर विशाल ने सोनम के साथ मारपीट की और उसके घरवालों से बदतमीजी भी की. विवाद ज्यादा बढ़ गया तो सोनम से शादी करने से साफ इंकार कर दिया.

लड़के के पिता ने कही यह बात

इस मामले में लड़के के पिता संतोष का कहना है कि उनके कुछ रिश्तेदार उनके बेटे विशाल के साथ मैरिज हाल में लड़की वालों की ओर से किए गए इंतजाम का जायजा लेने गए थे. लेकिन वहां दुल्हन पक्ष के लोगों ने विवाद किया और विशाल के साथ मारपीट करके रिश्ता शादी तोड़ दी.