menu-icon
India Daily
share--v1

2 KM तक पीछा किया, फिर कार पर बोतलों से कर दिया हमला, डरा देगी सड़क पर गुंडागर्दी की ये घटना

पूरा मामला यमुना एक्सप्रेसवे का है. पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है. वहीं नोएडा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

auth-image
India Daily Live
Car Attack in Greater Noida

ग्रेटर नोएडा में किस तरह से अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें BMW सवार कुछ गुंडों ने देर रात सड़क पर सफर कर रहे एक परिवार की कार का पीछा किया और फिर उस कार पर हमला कर दिया. यह पूरी घटना पीड़ित परिवार की कार में लगे डैशकैम में कैद हो गई.

अपराधियों ने किया बोतलों से हमला
यह घटना 2 मई को यमुना एक्सप्रेसवे के पास घटी. रिपोर्ट के मुताबिक, एक परिवार देर रात को अपनी कार में सफर कर रहा था तभी बीएमडब्ल्यू सवार कुछ युवकों ने उनकी कार को ओवरटेक किया. इसके बाद वो झट से कार से उतरे और हाथों में बोतल लेकर कार पर हमला करने की कोशिश की. रिपोर्ट के मुताबिक अपराधियों ने लगभग 2 किलोमीटर तक उनकी कार का पीछा किया और फिर कार को ओवरटेक कर उन पर बोतल से हमला करने की कोशिश की.

ड्राइवर की समझदारी से बची जान

जिस कार पर हमला करने की कोशिश की गई उस कार के ड्राइवर ने समय रहते पूरी परिस्थिति को भांप लिया और गाड़ी को तुरंत बैक करते हुए वहां से भाग गया और इस तरह उसने पूरे परिवार की जान बचा ली, वरना अपराधी परिवार के साथ कुछ भी कर सकते थे. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि तीन युवक BMW कार से उतरते हैं और दूसरी कार पर बोतल फेंकते हैं.

क्या बोली नोएडा पुलिस
सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं इस वायरल वीडियो पर नोएडा पुलिस ने भी संज्ञान लिया है और अब पुलिस इन आरोपियों को पकड़ने के लिए घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. पूरे मामले पर नोएडा पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा, 'पीड़ित कार और आरोपियों की कार कुछ ही देरी के लिए एक दूसरे के संपर्क में आईं और विवाद हो गया. पीड़ित की कार पर बोतल से हमला किया गया.'

पीड़ित ने किया कार्रवाई से इनकार
पुलिस ने कहा कि पीड़ित पक्ष ने हमलावरों पर किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है, लेकिन पुलिस ने गुंडा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को पकड़ने में जुट गई है.