menu-icon
India Daily
share--v1

बहन ने कर ली थी लव मैरिज, भाई ने 19 साल बाद जीजा के सीने में चाकू घोंपकर ले ली जान

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है. अपनी बीमार सास को देखने पहुंचे शख्स को उसके साले ने मौत के घाट उतार दिया.

auth-image
India Daily Live
man killed his sister husband in bareilly by knife

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक साले ने अपने जीजा की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. दरअसल, दामाद अपनी बीमार सास को देखने अपने ससुराल आया था. यहां साले से उसका झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ कि इसका अंत जीजा की मौत से हुआ. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, शख्स अपनी सास को देखने नहीं जाना चाहता था. लेकिन पत्नी के जिद पर उसे अपनी बीमार सास को देखे जाना ही पड़ा, जहां उसके साले ने उसे मौत के घाट उतार दिया.

2005 में किया था प्रेम विवाह

पूरा मामला बरेली जिले के बारादरी थाना क्षेत्र के हजियापुर का बताया जा रहा है. यहां के रहने वाले जाकिर खान ने साल 2005 में अपने मोहल्ले की रहने वाली बेबी नाम की लड़की से प्रेम विवाह किया था. दोनों की शादी से लड़की के परिवार वाले बहुत खफा थे. दोनों की शादी के 19 साल बीत चुके थे. सब कुछ सही चल रहा था. लेकिन बीमार सास को  देखने जाना जाकिर खान को महंगा पड़ गया.

यह घटना बीते रविवार को दोपहर में घटी. बेबी ने अपने पति जाकिर खान से कहा कि उसकी मां बीमार है जाकर देख आव. इस पर जाकिर ने जवाब दिया कि मैं नहीं जाने वाला. लेकिन बेबी के जिद के आगे जाकिर को आखिरकार झुकना पड़ा और अपनी सास को देखने के लिए ससुराल जाना पड़ा.

पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश

जाकिर के ससुराल पहुंचने पर उसके साले शाहिद ने अचानक किसी बात को लेकर उससे लड़ना शुरू कर दिया. मामला इतना बढ़ गया कि शाहिद ने जीजा को मारने के लिए चाकू उठा लिया और गुस्से में आकर उसने जीजा के सीने पर चाकू घोंप दिया. चाकू घोपने के बाद आरोपी शाहिद फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.