menu-icon
India Daily
share--v1

Yuvraj Singh के घर से चोरी हुए लाखों के जेवर-नगदी, मां को इन 2 लोगों पर शक

Theft in Yuvraj Singh's mother's House: टीम इंडिया के स्टार पूर्व आलराउंडर युवराज सिंह के पंचकुला स्थित घर में चोरी की घटना सामने आई है. जानिए पूरा मामला..

auth-image
India Daily Live
Theft in Yuvraj Singh's mother's House

Theft in Yuvraj Singh's mother's House: टीम इंडिया इन दिनों इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है. तीसरा मुकाबला राजकोट में चल रहा है. इस बीच पूर्व भारतीय स्टार आलराउंडर युवराज सिंह के घर चोरी होने का मामला सामने आया है. चोरों ने युवराज के पंचकुला स्थित आवास को निशाना बनाया. वो नकदी और आभूषण लेकर गायब हो गए हैं. पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी है.

युवराज सिंह की मां शबनम सिंह के अनुसार, बंद अलमारी से जेवरात और 75 हजार की नगदी गायब है. चोरी का शक उन्हें घर में काम करने वाले नौकरों पर है. ये वही नौकर हैं, जिन्होंने दिवाली के बाद अचानक नौकरी छोड़ दी थी. शबनम सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, उन्हें हाउसकीपिंग स्टाफ में शामिल सकेतड़ी की ललिता देवी और रसोइया सिलदार पाल पर शक है. यह दोनों संदेह के घेरे में हैं. 

कैसे हुआ चोरी का खुलासा

शबनम सिंह ने बताया कि वो सितंबर 2023 से गुड़गांव में अपने दूसरे घर में रह रही थीं, जब वो बीते 5 अक्टूबर को अपने पंचकुला स्थित घर लौटीं तो अलमारी में रखा कैश, आभूषण गायब मिले. लिहाजा उन्होंने व्यक्तिगत तौर पर छानबीन और पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. 

पूछताछ के दौरान जब शबनम सिंह को पता चला कि ललिता देवी और सिलदार पाल ने अचानक नौकरी छोड़ दी थी. जिसके बाद उन्हें इन पर शक हुआ और पुलिस में शिकायत की. हालांकि पुलिस की तरफ से इस मामले में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.