menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: 'एक है जो विकेट के पीछे से...', धोनी की चालाकी ने काव्या मारन को कर दिया हताश

MS Dhoni and Kavya Maran: कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी विकेट के पीछे खड़े होकर बड़ा खेला कर जाते हैं. कुछ ऐसा ही खेला रविवार को हैदराबाद के खिलाफ हुए मुकाबले में उन्होंने किया.

auth-image
India Daily Live
MS Dhoni and Kavya Maran

MS Dhoni and Kavya Maran: 28 अप्रैल को चेपॉक पर चेन्नई और हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में सीएसके ने बाजी मारी. भले ही महेंद्र सिंह धोनी टीम की कप्तानी नहीं कर रहे हैं लेकिन वो लीडरशिप की भूमिका निभा रहे हैं. उनके लीडरशिप में यंग कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ कप्तानी के गुण सीख रहे हैं. बीते रविवार के मैच में उन्होंने जिस तरह से ट्रेविस हेड को आउट करवाया उसे देखते ही बनाता है. ट्रेविस के आउट होते ही हैदराबाद फ्रेंचाइजी की सीईओ काव्या मारन का रिएक्शन देखते ही बनता है. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

चेन्नई ने पहले बैटिंग करते हुए हैदराबाद को 213 रनों का लक्ष्य दिया था. जवाब में एसआरएच की टीम 18.5 ओवर में धराशायी हो गई. हैदराबाद की टीम की कमर तोड़ने में विकेट के पीछे खड़े कैप्टन कूल का माइंड था. 

धोनी के मास्टरमाइंड ने ट्रेविस को किया चलता तो हताश हो गईं काव्या 

सोशल मीडिया पर धोनी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हैदराबाद के ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने पारी के तेज शुरुआत कर दी थी. दूसरा ओवर चल रहा है. चेन्नई की ओर से तुषार देशपांडे गेंदबाजी कर रहे थे. दूसरे ओवर की पांचवीं गेंद फेंकने से पहले धोनी ने तुषार पांडे से बात की. विकेट के पीछे जाकर  खड़े हो गए.

इसके बाद डीप प्वाइंट पर खड़े डेर मिचेल को उन्होंने थोड़ा और आगे आने को कहा. मिचेल आगे आ गए. तुषार ने गेंद डाली. ट्रेविस ने छक्का जड़ना चाहा लेकिन गेंद सीधा मिचेल के हाथों में चली गई. और चेन्नई को पहली सफलता मिल गई. 

ट्रेविस हेड का आउट होने का मतलब था हैदराबाद की हार की नींव पड़ जाना. इस नींव के निर्माता थे महेंद्र सिंह धोनी. उनकी स्ट्रैटिजी के आगे हैदराबाद के सीईओ परेशान हो गई.