menu-icon
India Daily
share--v1

मैं सिर्फ अपना काम कर रहा हूं…! विराट कोहली ने क्रिटिक्स किया पलटवार, सबकी बोलती बंद

Virat Kohli Strike Rate Criticism: गुजरात टाइटंस के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को जीत दिलाने के बाद विराट कोहली के स्ट्राइक रेट को लेकर हो रही आलोचना तेज हो गई है. इस पर कोहली ने भी जवाब दिया है. चलिए जानते हैं. 

auth-image
India Daily Live
Virat Kohli Strike Rate Criticism

Virat Kohli Strike Rate Criticism: रविवार को अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को जीत दिलाने में स्टार बैटर विराट कोहली के अर्धशतक का बड़ा हाथ रहा. इसके बाद से ही कोहली की बल्लेबाजी स्ट्राइक रेट को लेकर आलोचना हो रही है. इस मामले में विराट कोहली ने क्रिटिक्स पर पलटवार किया है. अपने स्ट्राइक-रेट को लेकर हो रही जांच के बीच कोहली का पूरा ध्यान मैदान पर अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने पर है. 

विराट कोहली ने कहा, “वो सभी लोग जो मेरे स्ट्राइक रेट और मेरे स्पिन को सही नहीं मानते हैं और इसी लेकर बात कर रहे हैं, ये वही लोग हैं जो इन चीजों के बारे में बात करना पसंद करते हैं. लेकिन मेरे लिए यह अगर कुछ मायने रखता है तो वो गेम जीतना है.” इसके साथ ही कहा, “मुझे नहीं पता कि आप कभी उस स्थिति में रहे हैं या नहीं जिसमें बॉक्स में बैठकर गेम के बारे में बात की जाती है. तो मुझे नहीं पता है कि यह एक जैसा ही है. मैं सिर्फ अपना काम कर रहा हूं, लोग अपने ख्याल और आइडिया के बारे में बता कर सकते हैं.” 

बता दें कि कोहली ने विल जैक्स के साथ 166 रन की साझेदारी की. इससे आरसीबी को सीजन की तीसरी जीत हासिल हुई. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के क्रिकेट निदेशक मो बोबाट ने पहले कोहली का बचाव करते हुए कहा था कि टीम उनके स्ट्राइक रेट को लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं है. उन्होंने कहा था, “विराट के स्ट्राइक रेट के बारे में हमेशा बात होती रहती है. लेकिन उन्होंने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं और वह अच्छा स्ट्राइक रेट भी दे रहे हैं. मैं विराट की बल्लेबाजी के बारे में चिंता करने में ज्यादा समय नहीं बर्बाद कर रहा हूं.”