menu-icon
India Daily
share--v1

RR vs GT: रियान पराग और संजू सैमसन के बल्ले ने मचाया कहर, हवा में उड़ गए गुजरात के गेंदबाज

RR vs GT: राजस्थान के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आईपीएल 2024 का 24वां मुकाबला खेला जा रहा है. गुजरात ने टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स को बैटिंग करने का न्योता दिया.

auth-image
India Daily Live
RR vs GT

RR vs GT: आईपीएल 2024 का 24वां मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है. गुजरात टाइटन्स ने राजस्थान को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण पाकर आरआर के बल्लेबाजों ने कहर ढा दिया. राजस्थान की टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर स्कोरबोर्ड पर 196 रन टांग दिए.

राजस्थान की शुरुआत ज्यादा खास नहीं रही. पहला विकेट 4.2 ओवर में 32 के स्कोर पर यशस्वी जायसवाल के रूप में गिरा. उन्होंने 19 गेंदों में 24 रन बनाए. दूसरा विकेट भी जी जल्दी गिर गया. जॉस बटलर 8 रन बनाकर चलते बने.


रियान पराग के बल्ले ने मचाया कहर

दो विकेट गिरने के बाद मैदान में रियान पराग और संजू सैमसन ने चौके और छक्कों की बारिश की. एक बार फिर से रियान पराग के बल्ले ने तबाही मचाई. उन्होंने धांसू पारी खेलते हुए 5 छक्कों और 3 चौकों की मदद से 48 गेंदों में 76 रनों की पारी खेली.


संजू ने खेली कप्तानी पारी

रियान पराग के साथ संजू सैमसन ने आज अपने बल्ले का विकराल रूप दिखाते हुए 38 गेंदों में 178.95 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 7 चौके और 2 छक्के जड़कर 68 रनों की पारी खेली.  अंतिम ओवर में सिमरन ने 5 गेंदों में 13 रनों की पारी खेली.

मोहित शर्मा ने लुटाए 51 रन

गुजरात की ओर से राशिद खान ने 4 ओवर में सबसे कम 18 रन देकर 1 विकेट झटका. उनके अलावा उमेश यादव और मोहित शर्मा ने एक विकेट लिया. गुजरात की ओर से सबसे महंगे मोहित शर्मा साबित हुए. उन्होंने 4 ओवर में 52 रन लुटाए.