menu-icon
India Daily
share--v1

गोतस्करी का था शक, 60 साल के बुजुर्ग को नंगा किया और बाइक में बांधकर घसीटा

Jharkhand News: झारखंड में गोतस्करी के आरोप में 60 साल के बुजुर्ग को बुरी तरह पीटने और बाइक में बांधकर घसीटने का मामला सामने आया है. इस केस में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

auth-image
India Daily Live
Representative Image
Courtesy: Social Media

झारखंड के गढ़वा जिले से कानून को हाथ में लेने का एक मामला सामने आ रहा है. 60 साल के एक बुजुर्ग आदमी को तीन युवकों द्वारा मोटर साइकिल से बांधकर घसीटने की घटना सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि गोतस्करी के आरोप में वृद्ध व्यक्ति को तीन लोगों ने पहले तो नंगा किया फिर मोटरसाइकिल में बांधकर काफी दूर तक घसीटा है. इस मामले में पुलिस एफआईआर दर्ज कर ली है और कुछ आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

FIR के मुताबिक, इन आरोपियों की पहचान राहुल दुबे, राजेश दुबे और काशीनाथ भुइयां के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि ये तीनों लोग बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान उन्होंने बुजुर्ग को पकड़ लिया था और हैवानियत पर उतर आए. रिपोर्ट के मुताबिक, मारपीट से घायल हुए शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

गोतस्करी के आरोप लगाकर की मारपीट

पुलिस ने रविवार को बताया कि यह मामला अमरोरा गांव का है. यह गांव झारखंड के रांची से लगभग 275 किलोमीटर दूर है. पुलिस ने यह भी बताया कि पीड़ित की पहचान सरस्वती राम के रूप में हुई है. बता दें कि शनिवार को दोपहर के समय पीड़ित मवेशी (गाय, बैल) को लेकर बंशीधर नगर उंटारी जा रहे थे. उसी वक्त अमरोरा गांव के नजदीक रास्ते में युवक मोटरसाइकिल से जा रहे थे. जब युवकों ने पीड़ित को देखा तो उन्हें अपने पास बुलाकर उनसे वाद-विवाद करने लगे और देखते ही देखते उन पर गोतस्करी के आरोप भी लगाने लगे. 

जब बात ज्यादा बढ़ गई तो उन्होंने बुजुर्ग को मोटरसाइकिल में बांधकर काफी दूर तक घसीटा और बाद में उन्हें सड़क के किनारे छोड़कर भाग निकले. SDPO सत्येंद्र नारायण सिंह ने बताया कि मामले में FIR दर्ज कर ली गई है और साथ ही कार्यवाही भी चल रही है. उन्होंने बताया कि इन लोगों ने बुजुर्ग आदमी को नग्न करके उन्हें अपनी मोटरसाइकिल में बांध कर सड़क पर काफी दूर तक घसीटा और जब इन्हें लगा की अब इनकी मृत्यु हो जाएगी. तब इन लोगों ने पीड़ित को वहीं सड़क किनारे छोड़ दिया फरार हो गए. 

बाद में पीड़ित को बंशीधर नगर के सब-डिविजनल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.उन्होंने यह भी बताया कि काशीनाथ भुइयां की गिरफ्तारी कर ली गई है. बाकी अन्य आरोपियों की तलाश चल रही है. उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.