menu-icon
India Daily
share--v1

LSG Vs DC: दिल्ली के दिलेरों ने दी नवाबों को उनके घर में पटखनी, फिर जीत की पटरी पर लौटी पंत & कंपनी

LSG Vs DC: आईपीएल के 26वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 6 विकेट से हराकर मैच अपने नाम कर लिया.

auth-image
India Daily Live
Delhi Capitals

LSG Vs DC: गुरुवार को आईपीएल के 26वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ सुपरजायंट्स को 6 विकेट से हराया. पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 168 रनों का लक्ष्य दिया था. दिल्ली ने इस लक्ष्य को 18.1 ओवर में हासिल कर लिया.

लखनऊ के नवाबों ने 20 ओवर खेलकर 7 विकेट 167 रन बनाए थे. जवाब में दिल्ली ने 170 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया. मुकाबले में दिल्ली के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की.


दिल्ली की शुरुआत तो अच्छी नहीं रही. पहला विकेट 24 रन पर गिरा. डेविड वार्नर मात्र 8 रन बनाकर यश ठाकुर का शिकार हुए. उनके साथ बल्लेबाजी करने आए पृथ्वी शॉ ने 32 रनों की पारी खेली. दिल्ली का दूसरा विकेट 62 रन के स्कोर पर गिरा. रवि बिश्नोई ने शॉ को पूरन के हाथों कैच कराया.

जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने 35 गेंदों में 55 रनों की जबर पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 5 छक्के और 2 चौके लगाए.  उनके अलावा कप्तान ऋषभ पंत ने 24 गेंदों में 41, ट्रिस्टन स्टब्स ने 15 और शाई होप ने 11 रनों की पारी खेली.

लखनऊ की ओर से रवि बिश्नोई ने 2 विकेट चटकाए. जबकि, नवीन उल हक और यश ठाकुर ने एक-एक विकेट लिया.

लखनऊ की ओर से सबसे ज्यादा रन आयुष बडोनी ने बनाएं. उनकी 35 गेंदों में 55 रनों की पारी के बदौलत लखनऊ 167 के स्कोर तक पहुंच पाया. कप्तान राहुल ने भी 39 रनों की पारी खेली. अरशद खान ने 20 रन बनाएं.

दिल्ली की ओर से आज गेंदबाजी में कुलदीप यादव का जादू चला. उन्होंने  4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट झटके. वहीं, खलील अहमद ने 41 रन देकर 2 विकेट चटकाए. इशांत शर्मा और मुकेश कुमार ने एक-एक विकेट लिए.