menu-icon
India Daily
share--v1

IPL 2024: Hardik Pandya का भाई गिरफ्तार, इतने करोड़ का किया घोटाला

IPL 2024: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के चचेरे भाई को बिजनेस में धोखा देने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जानिए क्या है पूरा मामला...

auth-image
India Daily Live
Hardik Pandya

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल से जुड़ी एक बड़ी खबर है. दोनों खिलाड़ियों के चचेरे भाई वैभव पंड्या को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उस पर बिजनेस में धोखा देने के आरोप है. बताया गया है कि वैभव ने बिजनेस में हार्दिक-क्रुणाल को 4.3 करोड़ का चूना लगाया है. अब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. 

मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के अधिकारियों ने बताया कि 37 साल के वैभव पंड्या ने कथित तौर पर साझेदारी फर्म से लगभग 4.3 करोड़ रुपये का हेर-फेर किया है. इससे क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल को नुकसान हुआ. शिकायत के बाद वैभव को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

Hardik Pandyas stepbrother vaibhav arrested
वैभव अरोड़ा के साथ हार्दिक और क्रुणाल, पुरानी फोटो

टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि साल 2021 में तीनों ने मिलकर एक पॉलिमर बिजनेस शुरू किया था, जिसमें  हार्दिक-क्रुणाल ने 40-40 जबकि वैभव ने 20 फीसदी पैसा लगाया था. वैभव ने उसी बिजनेस में एक अलग से फर्म शुरू की, जिसके बादे में दोनों क्रिकेटर्स को जानकादी नहीं दी और बिजनेस की शर्तों का उल्लंघन किया. 

आईपीएल 2024 में व्यस्त हैं हार्दिक और क्रुणाल

इन दिनों आईपीएल 2024 का रोमांच चरम पर है. हार्दिक पांड्या जहां मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हैं तो वहीं क्रुणाल पांड्या लखनऊ सुपर जायंट्स का हिस्सा हैं.