share--v1

IPL 2024 में डूबती जा रही MI की नैया, Rohit Sharma के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकार्ड

Most Ducks in IPL: इस सीजन मुंबई इंडियंस के लिए बतौर बल्लेबाज खेल रहे Rohit Sharma ने आईपीएल के इतिहास में एक शर्मनाक रिकार्ड अपने नाम कर लिया है.

auth-image
India Daily Live

Most Ducks in IPL: देश में इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का रोमांच है. इस सीजन लीग की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस की हालत खस्ता दिख रही है. टीम ने अपने तीनों मैच गंवा दिए हैं और प्वाइं टेबल में सबसे नीचे पहुंच गई है. टीम के स्टार बैटर रोहित शर्मा का बल्ला खामोश है. तीसरे मुकाबले में भी खाता तक नहीं खोल पाए. राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने रोहित का विकेट लिया. शून्य पर आउट होते ही रोहित शर्मा के नाम एक शर्मनाक रिकार्ड दर्ज हो गया है. 

रोहित शर्मा अब आईपीएल में सबसे ज्यादा दफा शून्य पर आउट के मामले में दिनेश कार्दिक के साथ नंबर एक पर पहुंच गए हैं. यह दोनों प्लेयर 17-17 दफा डक पर आउट हुए हैं.  हम आपके लिए टॉटप 5 खिलाड़ियों की लिस्ट लेकर आए हैं. इस लिस्ट में पीयूष चावला, मनदीप सिंह और सुनीर नरेन जैसे खिलाड़ी शामिल है.

आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा बार शून्य पर आउट होने वाले बैटर

  1. रोहित शर्मा – 17 दफा
  2. दिनेश कार्तिक- 17 दफा
  3. पीयूष चावला- 15 दफा
  4. मनदीप सिंह – 15 दफा
  5. सुनील नारायण – 15 दफा

मुंबई इंडियंस की डूबती जा रही नैया

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया है. टीम इस सीजन के शुरुआती अपने तीनों मैच हार चुकी है. कप्तान हार्दिक पांड्या गेंद और बल्ले से कमाल नहीं कर पा रहे हैं. अगर मुंबई अपना अगल मैच भी हारती है तो उसका क्वालिफाई करना मुश्किल हो जाएगा.

Also Read