share--v1

हार रहे थे मैच और स्क्रीन पर मिस्ट्री गर्ल दिखी तो...अब फैन्स ले रहे प्रिंस के मजे, आखिर है कौन ये लड़की?

IPL 2024: शुभमन गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मिस्ट्री गर्ल भी दिख रही है. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस ने गिल के मजे ले लिए. 

auth-image
India Daily Live

IPL 2024: इन दिनों आईपीएल 2024 का रोमांच है. एक से बढ़कर एक मैच देखने को मिल रहे हैं. इस लीग का 32 वां मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को 6 विकेट से हरा दिया. जीटी ने 89 रन ही बनाए थे, जवाब में दिल्ली ने 8.5 ओवरों में जीत हासिल कर ली. हार के बाद शुभमन गिल एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मैच देखने आइए एक मिस्ट्री गर्ल भी नजर आ रही है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस प्रिंस यानी गिल के मजे ले रहे हैं.

इस वीडियो में सबसे पहले मिस्ट्री गर्ल नजर आती है, जो तालियां बजा रही होती है, इसके तुरंत बाद कैमरा गिल पर जाता है, जो स्माइल कर रहे हैं. वीडियो को देखकर लग रहा है कि गिल ने मिस्ट्री गर्ल को देखकर स्माइल की है. फिर क्या था फैंस ने मजे लेना शुरू कर दिया. कुछ फैंस ने उसे पृथ्वी शॉ की एक्स गर्लफ्रेंड प्राची सिंह तक बता दिया, जबकि गिल के समर्थक ने कहा वो राशिद खान के छक्के पर रिएक्ट कर रहे थे. 

मिस्ट्री गर्ल कौन है?

वीडियो वायरल होने होने के बाद सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर ये मिस्ट्री गर्ल कौन है? एक क्रिकेट फैन ने तो इस मिस्ट्री गर्ल को स्पेनिश एक्ट्रेस आना सेलिया दे आर्मास तक करार दे दिया. उसने लिखा साइड से वही  लग रही हैं. 

इस सीजन गुजराट टाइटंस की हालत खराब

आईपीएल डेब्यू में खिताब जीतने और दूसरे सीजन में फाइनल तक का सफर तय करने वाली गुजरात टाइंटस इस सीजन खराब फॉर्म से जूझ रही है.  7 मैचों में मिली चौथी हार से टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं. वो अब प्वाइंट टेबल में 7वें नंबर पर पहुंच गई है. अब प्लेऑफ का सफर तय करने के लिए इस टीम को अगले कुछ मैच लगातार जीतने होंगे. 

Also Read