menu-icon
India Daily
share--v1

IPL 2025 भी खेलेंगे MS Dhoni? सुरेश रैना ने बता दिया, जानें क्या कहा

Suresh Raina on MS Dhoni: सुरेश रैना ने कंफर्म किया है कि महेंद्र सिंह धोनी CSK के लिए IPL 2025 में भी नजर आएंगे. 

auth-image
India Daily Live
Suresh Raina

Suresh Raina on MS Dhoni: आईपीएल 2024 में महेंद्र सिंह धोनी का जलवा दिख रहा है. उन्हें सपोर्ट करने के लिए फैंस भारी संख्या में स्टेडियम में पहुंच रहे हैं. थाला के आईपीएल करियर का यह आखिरी सीजन माना जा रहा है, लेकिन इस बीच  चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी सुरेश रैना फैंस को बड़ी गुड न्यूज दी है. रैना ने दावा कर दिया है कि धोनी अगला सीजन यानी IPL 2025 भी खेलते दिखेंगे. 

जियो सिनेमा पर लाइव कॉमेंट्री के दौरान सुरेश रैना से एक सवाल किया गया कि धोनी 2025 में खेलेंगे? इस सवाल पर रैना ने बिना किसी संदेह के कहा ‘खेलेंगे’. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. सुरेश रैना उन क्रिकेटर्स में शामिल हैं, जो धोनी के खास दोस्त हैं और उनके करीबी माने जाते हैं. जब धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था तो उसके कुछ मिनट बाद ही रैना ने भी रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था. 

इस सीजन का CSK का प्रदर्शन?

सुरेश रैना और एमएस धोनी ने आईपीएल में सीएसके के लिए कई सालों तक एक साथ खेला है. इस सीजन एमएस धोनी कप्तानी छोड़ चुके हैं, फ्रेंचाइजी ने रुतुराज गायकवाड़ को नया लीडर बनाया है. गायकवाड़ के नेतृत्व में CSK ने इस सीजन 6 में से 4 मैच जीते हैं, वो प्वाइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है. 

MI के खिलाफ छक्कों की हैट्रिक

महेंद्र सिंह धोनी इस सीजन बढ़िया फॉर्म में हैं. मुंबई इंडियंस के खिलाफ उन्होंने टीम को बढ़िया फिनिश दिया. आखिरी ओवर में हार्दिक पांड्या के खिलाफ छक्कों की हैट्रिक लगाकर उन्होंने बता दिया कि धोनी में अभी भी क्रिकेट बचा हुआ है. 

एमएस धोना का आईपीएल करियर? 

महेंद्र सिंह धोनी 42 साल के हो चुके हैं. उन्होंने इस लीग में 256 मैच खेले और 5141 रन बनाए हैं. वो पहले सीजन यानी 2008 से ही चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं. इस सीजन धोनी तगड़े फॉर्म में नजर आ रहे हैं. धोनी ने इस लीग में 39.24 की औसत और 136 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं. वो 353 चौके और 245 सिक्स मार चुके हैं.