menu-icon
India Daily
share--v1

GT vs DC: दिल्ली के लिए तुरुप का इक्का बना ये बॉलर, गुजरात को उसके घर में चटाई धूल

DC VS GT: दिल्ली ने गुजरात पर आईपीएल के 32वें मुकाबले में बड़ी जीत दर्ज की. शुभमन गिल की टीम 89 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई थी. 

auth-image
India Daily Live
Mukesh Kumar

DC VS GT: बुधवार को खेले गए आईपीएल के 32वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस पर बड़ी जीत दर्ज की. दिल्ली ने गुजरात को 6 विकेट से हराया. पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल की गुजरात टाइटंस 17.3 ओवर में 89 रन पर ही सिमट गई. जवाब में दिल्ली ने 8.5 ओवर में 92 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. दिल्ली के लिए आज मुकेश कुमार तुरुप का इक्का साबित हुए. 

गुजरात के 90 रनों का पीछा करने उतरी दिल्ली की ओर से पृथ्वी शॉ और जेक फ्रेजेर-मैकगर्क पारी की शुरुआत करने उतरे. पहला विकेट 25 के स्कोर पर गिरा. संदीप वारियर ने गुजरात को पहली सफलता दिलाई. 

फ्रेजेर-मैकगर्क ने 10 गेंदों में 20 रनों की पारी खेली. पृथ्वी शॉ तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर  स्पेंसर जॉनसन का शिकार बने. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए अभिषेक पोरे 7 गेंदों पर 15 रन बनाकर चलते बने. शाई होप भी 10 गेंदों में 19 रन बनाकर आउट हुए. 

दिल्ली को जिताने के लिए कप्तान ऋषभ पंत को मैदान  में उतरना पड़ा. गुजरात की ओर से संदीप वॉरियर ने 2 विकेट, स्पेंसर और राशिद खान ने 1-1 विकेट झटके. 

गुजरात की ओर से राशिद खान को छोड़कर किसी भी बल्लेबाज का बल्ला नहीं चला. राशिद ने 24 गेंदों में 31 रनों की पारी खेली थी. इसके अलावा साई सुदर्शन ने 12, राहुल तेवतिया ने 10 रनों की पारी खेली. गुजराती की टीम 20 ओवर भी नहीं खेल पाई. 17.3 ओवर में पूरी टीम ऑल आउट हो गई. 

मुकेश कुमार बने तुरुप का इक्का

आज दिल्ली की ओर से मुकेश कुमार ने 2.3 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट झटके थे. उनकी लहराती हुई गेंदों ने गुजरात के बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी. वहीं, इशांत और ट्रिस्टन स्टब्स ने 2-2 विकेट चटकाए. अक्षर पटेल और खलील अहमद ने भी 1-1 विकेट लिया.