menu-icon
India Daily
share--v1

'लेवल सबके निकलेंगे लेकिन...', T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में मिली जगह तो झूम उठे अर्शदीप सिंह 

Arshdeep Singh Viral Video: तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह का चयन टीम इंडिया के लिए हो गया है और अब उनका रिएक्शन भी सामने आ गया है.

auth-image
India Daily Live
Arshdeep Singh
Courtesy: Social Media

T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है. टीम इंडिया में तेज गेंदबाज के तौर पर चुने गए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह पर अब Memes का असर दिख रहा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे, 'लेवल सबके निकलेंगे...' का खुमार अर्शदीप भी दिखा. टीम सेलेक्शन की घोषणा होते ही अर्शदीप सिंह ने कुछ इसी अंदाज में अपनी खुशी जाहिर की. आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स की टीम से खेल रहे अर्शदीप सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहा है. 

सोशल मीडिया पर मल्टी लेवल मार्केटिंग को लेकर खूब Memes वायरल होते हैं. इसी में से एक है, 'लेवल सबके निकलेंगे लेकिन निकलेंगे उसी के जो यहां खड़ा रहेगा.' मल्टी मार्केटिंग लेवल में काम करने वाली एक लड़की ने अपने साथियों को मोटिवेट करने के लिए यह बात कही थी. अब यह सोशल मीडिया पर छा चुका है. तमाम सोशल मीडिया सेलिब्रिटी भी इसका जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं और ट्रेंडिंग रील्स बना रहे हैं.

अर्शदीप सिंह ने क्या किया?

पंजाब किंग्स के लिए खेल रहे अर्शदीप का यह वीडियो टीम के इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड किया गया है. इसमें देखा जा सकता है कि अर्शदीप सिंह जॉगिंग कर रहे हैं. वह कैमरे के सामने आकर बोलते हैं, 'लेवल सबके निकलेंगे लेकिन निकलेंगे उसीके जो यहां खड़ा रहेगा.' यह वीडियो सोशल मीडिया पर ठीक उसी वक्त आया है जब अर्शदीप सिंह का चयन वर्ल्डकप वाली टीम इंडिया के लिए हो गया है.

इस पर क्रिकेट फैन्स अर्शदीप सिंह को बधाई भी दे रहे हैं. कुछ फैन्स ने उनसे अपील भी की है कि वर्ल्ड कप में भी लेवल निकालना है. पंजाब किंग्स की ओर से अर्शदीप सिंह ने इस सीजन 9 मैच खेले हैं और 12 विकेट लिए हैं. हालांकि, उनकी टीम पंजाब इस सीजन 9 में से सिर्फ 3 मैच जीत पाई है और आठवें नंबर पर है. आज उसका मुकाबला चौथे नंबर पर मौजूद चेन्नई सुपर किंग्स से होना है.