menu-icon
India Daily
share--v1

'चाहे तो CBI जांच करा लो, मैंने जैकलीन को नहीं भेजा कोई मैसेज', जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर का दावा

जैकलीन ने अपने खिलाफ चल रहे मामले को रद्द करने की मांग करते हुए दिल्ली की कोर्ट का रुख किया और कहा कि मैं निर्दोष हूं और टार्गेट के तहत मुझे इस मामले में फंसाया गया है.

auth-image
Om Pratap

हाइलाइट्स

  • जैकलीन बोलीं- मैं निर्दोष हूं, मुझे टार्गेट कर फंसाया गया
  • जैकलीन ने सुकेश पर लगाया परेशान करने का आरोप

Sukesh Chandrashekhar denied sending messages to Jacqueline Fernandez: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया है कि उसने जैकलीन फर्नांडीज को कोई वॉट्सऐप मैसेज नहीं भेजा है. सुकेश ने कहा कि ये सभी आरोपी बेबुनियाद हैं. उसने कथित वॉट्सऐप मैसेज की सीबीआई जांच का अनुरोध भी किया और कहा कि ऐसे फर्जी अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. अगर किसी ने जैकलीन को मैसेज भेजा भी है, तो जांच के बाद उसके खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए.

मंगलवार को मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से जैकलीन फर्नांडीज को वॉट्सऐप मैसेज भेजे थे. उसने जेल में रहकर फर्जी नंबर का यूज किया था और जैकलीन को मैसेज कर अदालत की सुनवाई के दौरान काले कपड़े में आने को कहा था. बता दें कि ये मामला तब सामने आया, जब जैकलीन ने सुकेश की धमकी से सुरक्षा की मांग करते हुए दिल्ली की एक अदालत का रुख किया.

जैकलीन बोलीं- मैं निर्दोष हूं

जैकलीन ने अपने खिलाफ चल रहे मामले को रद्द करने की मांग करते हुए दिल्ली की कोर्ट का रुख किया और कहा कि मैं निर्दोष हूं और टार्गेट के तहत मुझे इस मामले में फंसाया गया है. वहीं, सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया कि उसने जैकलीन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए एक सोशल मीडिया फर्म को करोड़ों रुपये दिए. 

सुकेश ने आरोप लगाया कि जैकलीन, फॉलोवर्स के मामले में कैटरीना कैफ को पीछे छोड़ना चाहती थी. सुकेश ने अपने दावों के संबंध में वॉट्सऐप चैट होने की बात कही. साथ ही कहा कि उसने जैकलीन के पिता के मालिकाना हक वाली फर्म में कुछ करोड़ रुपये इन्वेस्ट किए थे. 

Also Read