menu-icon
India Daily
share--v1

'चिंता मत करो शादी हो जाएगी, मैं भी आऊंगा...', ऐसा क्यों बोलने लगे राहुल गांधी?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक राहुल गांधी से अपनी शादी कराने की गुजारिश कर रहा है.

auth-image
India Daily Live
Rahul gandhi


चुनावी घमासान के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो हो रहा है. वीडियो देश के सबसे बड़े बैचलर लीडर राहुल गांधी की एक जनसभा का है जिसमें वह युवाओं की भारी भीड़ को संबोधित करते नजर आ रहे हैं. आप देखेंगे कि राहुल गांधी जिस मंच से युवाओं को संबोधित कर रहे थे उसी मंच पर एक युवा आता है और राहुल गांधी से खुद की शादी कराने की गुजारिश करता है. नौजवान राहुल गांधी से कहता है, 'हम अभी तक कुछ नहीं किए. हमारा मिशन पूरा हो जाएगा आप हमारी शादी करा दीजिए हमारा मिशन पूरा हो जाएगा. नौजवान कहता है कि अब तक टूटल चप्पल पहन कर इधर उधर घूम रहे हैं.

राहुल ने दिया शादी कराने का भरोसा
इस पर राहुल गांधी लड़के से हाथ मिलाते हुए कहते हैं, 'परेशान ना हो आपकी शादी हो जाएगी. आपकी पूरी मदद की जाएगी.' अंत में राहुल गांधी लड़के से कहते हैं कि वो उसकी शादी में जरूर आएंगे. राहुल गांधी की बात सुनकर पूरा सभागार तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. मालूम होता है कि यह वीडियो बिहार का है. इस वायरल वीडियो पर जमकर कमेंट आ रहे हैं.

आप शादी कब करेंगे? जब छोटे बच्चे ने राहुल से पूछा सवाल
बता दें कि राहुल गांधी देश के सबसे उम्रदराज बैचलर नेताओं में से एक हैं. उनकी शादी को लेकर भी अक्सर सवाल पूछे जाते रहे हैं.

लगभग 3 महीने पहले राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक 6 साल के बच्चे ने राहुल गांधी से पूछा था कि आप शादी कब करेंगे? इस पर राहुल कहते हैं कि अब देखेंगे...फिलहाल में काम में लगा हूं. मैं काम के बाद सोचूंगा. इसके बाद बच्चा राहुल गांधी से कहता है कि मैं बहुत दिनों से आपसे मिलना चाहता था. उसने राहुल गांधी से कहा कि वह ब्लॉग बनाता है. साथ ही उसने राहुल को देश का भावी प्रधानमंत्री भी बताया.