menu-icon
India Daily
share--v1

Ayodhya ke Ram: प्राण प्रतिष्ठा के दौरान सचिन का शानदार स्वागत, मिली 10 नंबर की कुर्सी, वेंकटेश प्रसाद ने दिया ये नारा

Ram Mandir Pran Pratishtha: आज यानी 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में प्रभु रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई. इस ऐतिहासिक समारोह में क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल हुए.

auth-image
Antriksh Singh

Ram Mandir Pran Pratishtha: आज यानी 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में प्रभु रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई. इस ऐतिहासिक समारोह में क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल हुए. सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, अनिल कुंबले, वेंकटेश प्रसाद जैसे क्रिकेटर इस समारोह में शामिल हुए.

सचिन को 10 नंबर की कुर्सी मिली

सचिन तेंदुलकर का स्वागत खास तरीके से किया गया. उन्हें 10 नंबर की कुर्सी दी गई. सचिन की जर्सी का भी नंबर 10 है. सचिन के अलावा अनिल कुंबले भी इस समारोह में शामिल हुए.

अनिल कुंबले भी मौजूद रहे

अनिल कुंबले ने कहा कि यह एक अद्भुत अवसर है. वह इस समारोह का हिस्सा बनकर खुश हैं. वे अयोध्या में आने के लिए धन्य महसूस करते हैं. 

अनिल कुंबले का कहना है कि वे भगवान राम के दर्शन करने के लिए आते रहेंगे. 

एक ही नारा एक ही नाम....

वेंकटेश प्रसाद ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि वह इस अवसर पर अयोध्या में आकर खुश हैं.

वेंकटेश प्रसाद ने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,” एक ही नारा एक ही नाम..जय श्री राम.”

पूर्व महिला कप्तान मिताली राज ने कहा कि जब कोई किसी धार्मिक स्थान पर होता है तो उसे अच्छा लगता है. वह इस समारोह में शामिल होने के लिए खुश हैं.

अयोध्या पहुंची शीर्ष शटलर साइना नेहवाल ने इसे एक महत्वपूर्ण दिन माना और उपस्थित होने के अवसर के लिए आभार व्यक्त किया.

इस प्रकार, अयोध्या में राम मंदिर में प्रभु रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया.

Also Read