share--v1

कंगना की पहली रैली ..और Cong का काम तमाम! जानिए श्रीनेत के बाद राहुल गांधी का क्यों लिया नाम?

Lok Sabha Elections 2024: भाजपा की उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने पहली बार अपने जिले मंडी में एक पब्लिक मीटिंग की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर निशाना साधा.

auth-image
India Daily Live

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनावों के लिए सभी पार्टियों ने अपना-अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. इसी के तहत हिमाचल प्रदेश से भाजपा की प्रत्याशी और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी आज अपनी पहली रैली मंडी में की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा.

ये पहली बार है जब कंगना ने सुप्रिया श्रीनेत के बाद कांग्रेस के किसी और नेता पर निशाना साधा है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने आज यानी शुक्रवार से अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. हाल ही में सुप्रिया श्रीनेत की ओर से की गई अपमानजनक टिप्पणी के बाद कंगना ने भी आक्रामक प्रतिक्रिया दी थी.

कंगना ने कांग्रेस को घेरा

अब कंगना ने अपनी पहली चुनावी रैली में कांग्रेस पार्टी को निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से उनका नोमिनेशन स्वीकार नहीं कर पा रही है. इसलिए घटिया राजनीति में उतर आई है. 

कंगना ने कहा कि भाजपा की ओर से उनका नाम घोषित करने के बाद मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा था. घर वापसी के इस मौके को आखिर कौन नहीं मनाएगा? उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेता राहुल गांधी 'हिंदुओं के बीच शक्ति को खत्म करने' की बात करते हैं.

बताया मंडी जिले की क्या है अहमियत?

उनकी प्रवक्ता ने मंडी की महिलाओं के बारे में अपमानजनक शब्द कहे. ये वही मंडी है, जिसका नाम ऋषि मांडव्य के नाम पर रखा गया है, जहां ऋषि पराशर तपस्या में बैठे थे, ये वही स्थान है जो हर साल सबसे बड़े शिवरात्रि मेले का साक्षी बनता है, लेकिन उनसे और क्या उम्मीद की जा सकती है?

पहली बार अपने जिले में कंगना ने की पब्लिक मीटिंग

कंगना रनौत ने बातें ये अपने होम डिस्ट्रिक्ट मंडी में पहली पब्लिक मीटिंग थी, जहां से वे भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार हैं. उम्मीद थी कि वह हाल ही में हुए विवाद को लेकर संबोधित करेंगी, क्योंकि चुनाव आयोग ने कंगना पर उनकी टिप्पणी के लिए सुप्रिया श्रीनेत को कारण बताओ नोटिस जारी किया था. हालांकि सुप्रिया श्रीनेत की ओर से उस विवादित पोस्ट को हटा दिया गया था. इसके बाद श्रीनेत ने मामले में सफाई भी दी थी. 

Also Read