share--v1

Mrs केजरीवाल संभालेंगी CM की पोस्ट, BJP नेता बोले- केजरीवाल का Time Out

Delhi Liquor Policy Case: भाजपा के सीनियर लीडर और केंद्रीय मंत्री ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. दिल्ली के सीएम की कुर्सी को लेकर भी उन्होंने अपनी बात रखी है.

auth-image
India Daily Live

Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली शराब नीति घोटाला केस में आम आदमी पार्टी की परेशानियां लगातार बढ़ती जा रही हैं. केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद भाजपा उनके इस्तीफे की मांग कर रही हैं. जबकि आम आदमी पार्टी के नेताओं समेत खुद अरविंद केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है.

इसी बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने निशाना साधते हुए कहा है कि अरविंद केजरीवाल का समय खत्म हो गया है और मेडम केजरीवाल सीएम की पोस्ट संभालने वाली हैं. 

अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने शुक्रवार को जेल में बंद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सीएम के रूप में उनके पास लिमिटेड समय बचा है. पुरी ने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) प्रमुख की पत्नी सुनीता केजरीवाल जल्द ही सीएम का पद संभालने की तैयारी कर रही हैं.

आवास और शहरी मामलों के मंत्री ने आज दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि केजरीवाल की पत्नी रेवेन्यू सर्विसेज में काम करती थीं, लेकिन उन्होंने सभी को किनारे कर दिया है. अब मैडम शायद सीएम की कुर्सी पर बैठने की तैयारी में हैं. 

कांग्रेस के इनकम टैक्स मामले में बोले- रिटर्न तो देना होगा 

पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि केजरीवाल ने नौ बार समन का जवाब नहीं दिया. फिर ईडी के अधिकारी उनके घर गए. दिल्ली शराब नीति केस में कथित मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. कोर्ट ने फिर से केजरीवाल की ईडी रिमांड चार दिन के लिए बढ़ा दी है. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने टैक्स के मामले कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि रिटर्न तो जमा करना होगा. 

1700 करोड़ में जुर्माना और ब्याज शामिल

दिल्ली हाईकोर्ट की ओर से जारी एक ट्रैक्स नोटिस को चुनौती देने वाली पार्टी की याचिका खारिज करने के एक दिन बाद कांग्रेस को आयकर विभाग ने 1,700 करोड़ रुपये का नोटिस भेजा है. ताजा नोटिस फाइनेंसियल ईयर 2017-18 से 2020-21 के लिए है. इस रकम में जुर्माना और ब्याज दोनों शामिल है. 31 मार्च को विपक्षी INDIA गठबंधन के विरोध प्रदर्शन पर कहा कि इनका समय खत्म हो गया है. 

Also Read