menu-icon
India Daily
share--v1

सिर्फ एक साल में 350% का रिटर्न, निवेशकों में मची इस मल्टीबैगर शेयर को खरीदने की होड़

आज हम आपको एक ऐसा शेयर बताने जा रहे है जिसने मात्र एक साल में अपने निवेशकों को बंपर रिटर्न दिया है.

auth-image
India Daily Live
man industries share

शेयर बाजार के निवेशक हमेशा मल्टीबैगर शेयर की तलाश में रहते हैं, लेकिन मल्टीबैगर की लताश इतनी आसान नहीं. इसे खोजने के लिए गहन अध्ययन और बाजार की गहराई से समझ की जरूरत होती है. अगर आप इतनी मेहनत नहीं करना चाहते तो कोई बात नहीं. एक्सपर्ट्स की राय के अनुसार आज हम आपको एक मल्टीबैगर शेयर के बारे में बताने जा रहे हैं. इस शेयर ने सालभर में अपने निवेशकों को करोड़पति बना दिया है.

स्मॉल कैप बना मल्टीबैगर
हम बात कर रहे हैं स्मॉल कैप कंपनी 'मैन इंडस्ट्रीज' की. एक साल के भीतर यह शेयर 92 रुपए से 425 रुपए पर पहुंच गया. पिछले एक साल में इस शेयर ने 350 प्रतिशत का बंपर रिटर्न दिया है. 

5 सालों में 500 फीसदी रिटर्न
6 महीने में इस शेयर ने निवेशकों का पैसा डबल कर दिया है. वहीं पिछले एक महीने में यह शेयर 10.67 प्रतिशत का रिटर्न दे चुका है. वहीं पिछले 5 सालों में इस शेयर ने 500 फीसदी से अधिक का रिटर्न दिया है.

क्या करती है कंपनी
मैन इंडस्ट्रीज बड़े आकार के कार्बन स्टील लाइन पाइप की निर्माता और प्रमुख निर्यातक कंपनी है. इन पाइपों का उपयोग तेल, गैस, पेट्रोकेमिकल, जल वितरण, ड्रेजिंग, उर्वरक उत्पादन, हाइड्रोकार्बन और  शहर गैर वितरण सहित विभिन्न उद्योगों में किया जाता है. हाल की में कंपनी को कई अंतरराष्ट्रीय ऑर्डर भी मिले हैं.

Disclaimer: यह लेख केवल जानकारी के उद्देश्य से लिखा गया है. किसी भी निवेश से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की राय जरूर लें.