menu-icon
India Daily
share--v1

2024 को लेकर BJP का मेगा प्लान! राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ जेपी नड्डा की आज हाई लेवल मीटिंग

तीन राज्यों में चुनावी मैदान फतह करने के बाद 2024 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने बड़ी बैठक बुलाई है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में आज से यानी  22 से 23 दिसंबर को राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक होगी. 

auth-image
Avinash Kumar Singh
 BJP Meeting

हाइलाइट्स

  • लोकसभा चुनाव के मद्देनजर BJP की हाई लेवल मीटिंग
  • 325 सीटों पर जीत की बनाई जाएगी रणनीति

नई दिल्ली: तीन राज्यों में चुनावी मैदान फतह करने के बाद 2024 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने बड़ी बैठक बुलाई है. बीजेपी मुख्यालय दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में आज से यानी  22 से 23 दिसंबर को राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक होगी. 

325 सीटों पर जीत की बनाई जाएगी रणनीति

इस बैठक में तमाम राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश अध्यक्षों, प्रदेश संगठन महामंत्रियों, प्रदेश प्रभारीयों, सह प्रभारियों सहित सभी मोर्चों के अध्यक्षों को भी बुलाया गया है. तमाम नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा लोकसभा चुनाव में 325 सीटों पर विजय हासिल करने को लेकर रणनीति बनाएंगे. 

संगठन के कार्यक्रम और कार्य योजना पर होगी चर्चा

आज और कल होने वाली इस बैठक का एजेंडा आगामी 2024 लोकसभा चुनाव के साथ-साथ विकसित भारत संकल्प अभियान, सभी मोर्चों के काम समेत संगठनात्मक विस्तार रहने वाला है. राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ प्रभारीयों, सह-प्रभारीयों, प्रदेश अध्यक्षों की बैठक शाम 4 बजे तक चलेगी. वहीं 23 दिसंबर को प्रदेश प्रदेश महामंत्रियों (संगठन) की बैठक रात को 9 बजे तक चलेगी.

35 करोड़ वोटरों तक पंहुचने का लक्ष्य 

साल 2019 के लोकसभा चुनाव में BJP को लगभग 22 करोड़ वोट मिले थे. ऐसे में इस बार के लोकसभा चुनाव में 35 करोड़ वोटरों तक पंहुचने का लक्ष्य तय किया गया है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा लोकसभा चुनाव की आतंरिक बैठकों में 35 करोड़ वोटरों का टारगेट सेट करने की बात कह चुके है. बीजेपी के ज्यादातर जिला कार्यालयों में इसके लिए 300 से ज्यादा कॉल सेंटर पहले से काम कर रहे हैं और जिले के संगठन के कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि जनसंपर्क बनाने में जुटे हुए है.