menu-icon
India Daily
share--v1

मां बनने वाली हैं यामी गौतम? इतने महीने से प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम को जब से अपने प्रेग्नेंट होने की खबर मिली है तब से वह बहुत खुश है और अपने मदरहुड को एन्जॉय करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं.

auth-image
Priya Singh
yami-aditya

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार यामी गौतम और फिल्ममेकर आदित्य धर जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. इनके घर में एक नन्हें मेहमान की एंट्री होने वाली है. कपल अपनी शादी के रिश्ते को एक और स्टेप ऊपर ले जा रहा है और बेबी के वेलकम को पूरी तरह से तैयार हैं. खबरों की मानें तो, 'यामी गौतम साढ़े पांच महीने से प्रेग्नेंट हैं और वह मई-जून के समय अपने बच्चे का स्वागत कर सकती हैं.

यामी गौतम हैं प्रेग्नेंट?

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम को जब से अपने प्रेग्नेंट होने की खबर मिली है तब से वह बहुत खुश है और अपने मदरहुड को एन्जॉय करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. हालांकि, यामी गौतम और आदित्य धर ने अब तक इस बारे में कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया है लेकिन हो सकता है आने वाले समय पर कपल इस बात की भी जानकारी दे दे. 

कपल कब करेगा ऐलान

अभी हाल ही में यामी गौतम और आदित्य धर को साथ में देखा गया था जहां एक्ट्रेस अपना बेबी बंप दुपट्टे से छिपाती नजर आईं. 'यामी और आदित्य जल्द ही अपनी अगली थ्रिलर फिल्म का भी प्रचार करेंगे. फिल्म में यामी मुख्य रोल में नजर आ रही हैं और उनके पति इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

अब फैंस को जब से ये खबर मिली है तब से वह यामी गौतम और उनके पति के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, अब एक्ट्रेस इस खबर को जल्द ही अनाउंस कर देंगी क्योंकि उन्हें अपनी फिल्म का प्रमोशन करना है और ऐसे में ये सामने आ ही जाएगा, उससे पहले ही कपल इसकी जानकारी साझा करने वाला है.