share--v1

कपिल शर्मा को मिला धोखा! डिजाइनर ने लगाया करोड़ों का चूना

कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है और साथ ही इनसे इनको करोड़ों का चूना लगा है.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. लोगो को हंसाने वाले कपिल इस वक्त ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की शरण में हैं. दरअसल, कॉमेडियन ने नामी कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. कपिल ने उन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने दिलीप छाबड़िया को अपने लिए कस्टमाइज्ड वैनिटी वैन का ऑर्डर दिया था लेकिन उन्हें अब तक वैनिटी वैन डिलीवर नहीं हुई है. इसके साथ ही दिलीप ने उनसे पैसे भी ऐंठने की कोशिश की.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

दिलीप छाबड़िया कौन है

अब आपके दिमाग में होगा कि ये दिलीप छाबड़िया कौन है तो हम आपको बताते हैं. दिलीप छाबड़िया कस्टमाइज्ड वीकल्स बनाने के लिए मशहूर हैं. इनकी कंपनी का नाम 'डीसी' है, जिसके ट्रेडमार्क डिजाइन की मार्केट में खूब डिमांड चल रही है. कई सिलेब्रिटीज दिलीप छाबड़िया से कस्टमाइज वैन ले चुके हैं. दिलीप छाबड़िया वहीं है जिन्होंने देश की पहली स्पोर्ट्स कार लॉन्च की थी. आपको बता दें कि सिर्फ कपिल शर्मा ही नहीं बल्कि कई सेलिब्रिटीज ने इन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

कैसे कपिल को हुआ शक

वैनिटी वैन की डिलीवरी में जब देरी लगी तो हामिद जो कि कपिल के प्रतिनिधि है. उन्होंने उसके बारे में जानने के लिए उनकी फैसिलिटी पहुंचे जो कि पुणे में है. दिलीप छाबड़िया ने उन्हें कहा कि उनकी वैनिटी वैन के लिए जरूरी इंटीरियर का सामान खरीद लिया गया है, और गोदाम में रखा है. इसके बाद उन्होंने फंड की कमी बताई जिसके बाद कपिल शर्मा को उन पर शक हुआ. जब उन्होंने इसके बारे में दिलीप से पूछा तो वो उनसे बदला निकालने लगे और उन्हें मेल करने लगे.

Also Read

First Published : 08 February 2024, 06:52 PM IST