share--v1

Salman Khan: किसी से नहीं डरते सलमान खान! फायरिंग के बावजूद अगले महीने से 'सिंकदर' की शूटिंग करेंगे शुरू

Salman Khan: सलमान खान मई से सिकंदर की शूटिंग करने वाले हैं. फायरिंग के बाद भी भाईजान ने अपना प्लान कैंसिल नहीं किया.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: जब से सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई है तब से ही उनके फैंस उनको लेकर घबराए हुए हैं. उनकी चिंता ज्यादा कर रहे हैं. हालांकि, सलमान खान को इन सब से फर्क नहीं पड़ता वह अपना काम उसी रफ्तार से कर रहे हैं. हमले के 24 घंटे के अंदर ही सलमान खान को बाहर स्पॉट किया गया था. 

अब सलमान खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है कि वह(सलमान खान) मई यानी अगले महीने से फिल्म सिकंदर की शूटिंग शुरू करेंगे. सलमान ने फायरिंग से डर के अपने काम को रोका नहीं बल्कि वह लगातार अपने प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं.

सलमान की फिल्म सिकंदर

खबरों के मुताबिक, Salman Khan मई से 'सिकंदर' का पहला शेड्यूल शुरू करेंगे. इस फिल्म को मुरुगादॉस डायरेक्ट करेंगे, जो कि जल्द तमिल एक्शन मूवी 'SK23' में दिखाई देने वाले हैं. 

हाल ही में ईद के मौके पर सलमान खान ने अपने फैंस को अपनी फिल्म सिकंदर के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने फैंस को ईदी देने के साथ इस फिल्म का टाइटल अनाउंस किया था. 'सिकंदर' साल 2025 में ईद के मौके पर ही रिलीज होगी जिसको साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. साजिद और सलमान इंडस्ट्री के सबसे अच्छे दोस्त बताए जाते हैं.

अब सलमान खान की इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं और वो एक्टर की फिल्म को देखने के लिए पूरी तरह से बेताब हैं.

Also Read