menu-icon
India Daily
share--v1

'तुलसी' के बाद 'अनुपमा' भी बीजेपी में शामिल, क्या रुपाली गांगुली भी लड़ेंगी चुनाव?

Rupali Ganguly Joins BJP: बीजेपी में एक और सिने स्टार की एंट्री हो गई है. टीवी सीरियल की सबसे चर्चित बहुओं में से एक 'अनुपमा' यानी रुपाली गांगुली अब बीजेपी में शामिल हो गई हैं.

auth-image
India Daily Live
Rupali Ganguly
Courtesy: Social Media

टीवी सीरियल 'अनुपमा' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने भी राजनीति में एंट्री मार ली है. रुपाली गांगुली अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गई हैं. रुपाली गांगुली के साथ अमेय जोशी ने भी बीजेपी की सदस्यता ले ली है. रुपाली गांगुली से पहले टीवी की चर्चित बहुओं में शामिल रहीं स्मृति ईरानी भी बीजेपी में हैं और वह केंद्रीय मंत्री भी हैं. एक समय पर 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी..' सीरियल से स्मृति ईरानी घर-घर में जानी जाती थीं.

बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद रुपाली गांगुली ने कहा, 'जब मैं विकास के इस महायज्ञ को देखती हूं तो मुझे लगता है कि एक नागरिक होने के नाते ही सही, हम सभी को इसमें हिस्सा लेना चाहिए. महाकाल और मातारानी का आशीर्वाद है कि मैं अपनी कला के माध्यम से बहुत सारे लोगों से मिलती हूं. मैं यहां पर आ गई हूं कि मैं किसी तरह से मोदी जी के बताए रास्ते पर चलूं और देशसेवा में लगूं.'

रुपाली ने आगे कहा, 'मेरी इच्छा है कि मैं अमित शाह जी के नेतृत्व में आगे बढ़ूं और कुछ ऐसा करूं कि ये लोग जो आज मुझे बीजेपी में शामिल कर रहे हैं, इन सबको एकदिन गर्व हो. आप सबका आशीर्वाद और साथ चाहिए कि मैं जो भी करूं अच्छी करूं, अगर गलत करूं तो आप सब मुझे बता भी दें.'

कौन हैं रुपाली गांगुली?

रुपाली गांगुली पिछले कुछ सालों से टीवी की सबसे चर्चित कलाकारों में से एक हैं. 47 साल की रुपाली की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 29 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. सिर्फ 7 साल की उम्र से एक्टिंग कर रही रुपाली फिल्म डायरेक्टर अनिल गांगुली की बेटी हैं. वह बिग बॉस के पहले सीजन में भी नजर आ चुकी हैं. 2013 में टीवी से ब्रेक लेने वाली रुपाली ने 'अनुपमा' सीरियल से वापसी की तो जल्द ही वह फिर से छा गईं.

साल 2013 में अश्विन के वर्मा से शादी करने वाली रुपाली एक बेटे की मां भी हैं. बता दें कि बीजेपी ने इस बार फिल्मी दुनिया के कई सितारों को चुनावी मैदान में उतारा है. 'रामायण' से चर्चित हुए अरुण गोविल मेरठ से चुनाव लड़ रहे हैं, कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव की प्रत्याशी हैं और अब रुपाली गांगुली भी राजनीति में एंट्री ले चुकी हैं.