menu-icon
India Daily
share--v1

भयानक बारिश और तूफान के बीच दुबई क्यों पहुंच गए 'भाईजान'? अब एयरपोर्ट से आया वीडियो

Salman Khan: बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान फायरिंग की घटना के कुछ दिन बाद ही दुबई पहुंच गए हैं. उनके फैंस काफी हैरान हैं कि बारिश और तूफान का सामना कर रहे दुबई में सलमान खान आखिर क्या करने गए हैं?

auth-image
India Daily Live
Salman Khan

Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान फायरिंग की घटना के बाद बुलेटप्रूफ गाड़ी से मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचे. इस दौरान वह फुल सिक्योरिटी में दिखे. हालांकि वे कहां जा रहे थे इस बारे में किसी के पास कोई जानकारी नहीं थी.  दरअसल सलमान खान फिलहाल दुबई पहुंचे हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके दी है. 

हाल ही में सलमान खान ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस वीडियो में वह एक प्रोडक्ट का प्रमोशन करते नजर आ रहे थे. दरअसल सलमान खान Being Strong कंपनी के फिटनेस इक्विपमेंट्स प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग के लिए दुबई पहुंचे हैं.

सलमान खान को दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. वे वहां से भारी सुरक्षा में दिख रहे हैं. दुबई में वे डेन्यूब डायमंड्स पर अपनी Being Strong कंपनी के फिटनेस उत्पादों को लॉन्च करेंगे. वह ब्लैक आउटफिट में नजर आए. इस वीडियो के बाद उनके फैंस ने राहत की सांस ली है क्योंकि फायरिंग की घटना के बाद सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई.

सलमान खान के वीडियो देखने के बाद यूजर ने लिखा कि भाई सुरक्षित रहिए. एक अन्य यूजर ने लिखा कि देखो सलमान को भी बॉडीगॉर्ड की जरुरत पड़ती है. कुछ ने अभिनेता की पैंट पर भी टिप्पणी की है. उनका कहना है कि यह आउटफिट सलमान खान के ऊपर नहीं जंच रही है.