menu-icon
India Daily
share--v1

सलमान खान की कम नहीं हो रही मुश्किलें, अब घर पहुंची लॉरेंस विश्नोई नाम से बुक की गई कैब

Salman Khan: सलमान खान की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. शुक्रवार को उनके घर के बाहर गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई नाम से बुक की गई कैब के पहुंचने पर इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

auth-image
India Daily Live
Salman Khan

Salman Khan: बॉलीवुड के टाइगर खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. बीते दिनों घर पर फायरिंग के बाद खुराफाती तत्व अपनी ओछी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. शुक्रवार को गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई नाम की बुकिंग कैब सलमान खान के घर गैलैक्सी अपार्टमेंट पहुंच गई.  कैब के गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचने पर हड़कंप मच गया. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने कैब ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने उससे बुकिंग करने वाले की जानकारी लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ताजा घटना के बाद प्रशासन फिर सकते में है. मुंबई पुलिस अलर्ट पर है. पुलिस ने कैब की बुकिंग करने वाले आरोपी को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है. रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी 20 साल का एक छात्र बताया जा रहा है जिसका नाम रोहित त्यागी है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने एक्टर सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट से बांद्रा पुलिस स्टेशन तक जाने के लिए लॉरेंस बिश्नोई के नाम से कैब को बुक किया था. ओला ड्राइवर जब अभिनेता के घर पहुंचा तो उनके सिक्योरिटी गार्ड से इस बारे में पूछा. ड्राइवर बुकिंग के बारे में जानकर सकते में आ गया और तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. 

पुलिस ने जांच में उससे पूछा कि तो उसने बताया कि यह हरकत उसने मस्ती में कर दी लेकिन उसको मजाक काफी भारी पड़ गया. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है और मामले की तहकीकात कर रही है. बांद्रा पुलिस ने आरोपी रोहित त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद अदालत ने उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर बांद्रा पुलिस को सौंप दिया है. 

सलमान खान के घर इससे पहले 14 अप्रैल की रात को दो शूटर्स ने तड़के सुबह फायरिंग कर दी थी.आरोपियों ने अभिनेता के घर के बाहर लगातार पांच राउंड तक फायरिंग की थी.  इसमें एक गोली तो सलमान के घर की दीवार पर भी लगी थी. यह गोली सलमान खान के ड्राइंग रूम तक पहुंच गई थी. यह पहली बार था जब कोई गोली गैलेक्सी अपार्टमेंट के अंदर पहुंची थी. 

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की घटना के बाद पुलिस ने उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है. पुलिस ने शूटर्स की सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान की. पुलिस की टीम ने दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों को पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम मुंबई ला रही है. दोनों शूटर्स बिहार के चंपारण के बताए जा रहे हैं. आरोपियों का नाम सागर पाल और विक्की साहब गुप्ता है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि सागर पाल ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था. 


रिपोर्ट के अनुसार, दोनों आरोपियों ने सलमान खान के घर पर फायरिंग करने से पहले हमले की गहरी साजिश रची थी. दोनों आरोपियों ने एक महीने तक पनवेल में रहकर हमले की तैयारी की थी. आरोपियों ने हमला करने से पहले सलमान खान के घर की कई बार रेकी भी की थी.