menu-icon
India Daily
share--v1

फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहीं है पंजाब किंग्स की मालिकन,तस्वीर शेयर कर खुद ही दी जानकारी

Preity Zinta: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रीति जिंटा बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. कई सालों से फिल्मों से दूर चल रहीं प्रीति को आईपीएल में ही देखा जाता है. लेकिन अब उनके फैंस उन्हें एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देख पाएंगे.

auth-image
India Daily Live

Preity Zinta: आईपीएल टीम पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा अब एक बार फिर से बड़े पर्दे पर जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं. पिछले कई सालों से सिनेमा प्रेमी उन्हें सिर्फ IPL में ही देखते आए हैं. लेकिन अब उनके फैंस एक बार फिर से उन्हें बड़े पर्दे पर देख सकेंगे. उन्होंने अपनी आने वाली नई फिल्म के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है. जिस फिल्म से प्रीति जिंटा कमबैक करने वाली है वह आमिर खान के प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. अभिनेत्री खुद ही शूटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर करके अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में जानकारी दी है.

प्रीति जिंटा की अपकमिंग फिल्म का नाम लाहौर 1947 है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर सेट की कुछ तस्वीरें साझा की हैं.

शेयर की तस्वीरें

डायरेक्टर राजकुमार संतोषी इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं. प्रीति ने इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें शेयर की हैं. पहली फोटो में फिल्म का क्लेप बोर्ड है. जिसमें आमिर खान प्रोडक्शन का नाम लिखा है. इसके साथ ही बाकी सारी डिटेल भी लिखी गई हैं.

दूसरी तस्वीर में प्रीति डायरेक्टर राज कुमार संतोष के साथ नजर आए रही हैं. फोटो में दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

लंबे अंतराल के बाद प्रीति जिंटा बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. उनकी आखिरी फिल्म भैयाजी सुपरहिट थी.  या फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी.  

लाहौर 1947 में प्रीति जिंटा के साथ सनी देओल नजर आएंगे. प्रीति की आखिरी फिल्म में भी सनी देओल थे. दोनों कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म में इन दो स्टार्स के अलावा विक्की कौशल, अली फजल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल के बेटे करण देओल और शबाना आजमी भी नजर आएंगे.        

Also Read