menu-icon
India Daily
share--v1

'वही तेवर, वही तेज,' छावा फिल्म के सेट से तस्वीरें लीक, इंटरनेट पर क्यों छा गए विकी कौशल?

विकी कौशल, अपने किरदारों में डूब जाने वाले अभिनेता हैं. उनकी फिल्म सैम बाहदुर ने देशभर में सुर्खियां बिटोरी थीं. वे किरदार के हिसाब से खुद को ट्रांसफॉर्म कर लेते हैं.

auth-image
India Daily Live
Courtesy: Social Media

विकी कौशल (Vicky Kushal) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई है. एक जंगल में वे छत्रपति संभाजी महाराज के लुक में नजर आ रहे हैं. उनकी तस्वीरों को देखकर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि ट्रांसफॉर्मेशन हो तो ऐसी हो. विकी कौशल बढ़ी दाढ़ी और योद्धाओं के लुक में वैसे ही लग रहे हैं, जैसी तस्वीरें संभाजी महाराज की आप बचपन से देखते आए हैं. विकी कौशल के इस लुक पर लोग फिदा हो गए हैं.

मुगलों की नाक में दम कर देने वाले मराठा शासक छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर एक फिल्म बन रही है. फिल्म का नाम छावा है. इस फिल्म में संभाजी का रोल विकी कौशल निभा रहे हैं. छावा के सेट से विकी कौशल के लुक की तस्वीरें लीक हो गए हैं. वे युद्धाओं की तरह नजर आ रहे हैं. विकी कौशल देखने में ही मराठा योद्धा लग रहे हैं. इंटरनेट पर उनका लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

मराठा योद्धा लग रहे हैं विकी कौशल

विकी कौशल बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. वे छत्रपति महाराज शिवाजी की तरह दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. उन्होंने पारंपरिक कपड़े पहने हैं. एक भूरी धोती है और एक कपड़े में नजर आ रहे हैं. उनकी शानदार फिजिक नजर आ रही है. उन्होंने गले में रुद्राक्ष और मोतियों की माला पहनी है और जूड़ा बांधा है. वे कहीं जंगल में चलते नजर आ रहे हैं.
 

कौन बना रहा है छावा?

छावा लक्ष्मण उतेकर की ड्रीम प्रोजेक्ट है. यह एक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें मराठा योद्धा छत्रपति संभाजी महाराज की जिंदगी दिखाई जाएगी. संभाजी, छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र थे. विकी कौशल और रश्मिका मंडना इस फिल्म में पहली बार एक साथ आ रही हैं. रश्मिका संभाजी की पत्नी यशुबाई भोंसले की भूमिका निभा रही हैं. 

Also Read