menu-icon
India Daily
share--v1

'हम पर परमाणु बम गिरेगा, पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी...', अब ये क्या बोलने लगे फारूक अब्दुल्ला?

Farooq Abdullah: नेशनल कांफ्रेस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि पीओके का भारत में विलय होने पर पाकिस्तान चुप नहीं बैठेगा. उसके पास परमाणु बम हैं जो हम पर गिरने लगेंगे.

auth-image
India Daily Live
Farooq Abdullah

Farooq Abdullah: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के बयान का जवाब देते हुए कहा कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी है वह हम पर जवाबी कार्रवाई करते हुए परमाणु बम गिरा सकता है. बीते दिनों एक सभा के दौरान डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह ने कहा था कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) का भारत में विलय होगा. नेशनल कॉफ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला ने कहा कि ऐसा होने पर पाकिस्तान चुप नहीं बैठेगा वह भी हमारे ऊपर परमाणु बम गिराएगा. उसने चूड़ियां नहीं पहनी हैं. 

उन्होंने कहा कि यदि रक्षा मंत्री ऐसा करना चाहते हैं तो करें. उन्हें किसने रोका है लेकिन उन्हें याद रखना चाहिए कि पड़ोसी मुल्क भी हमारे ऊपर जवाबी हमले करेगा. उसने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं. फारूक के बेटे उमर अब्दुल्ला ने कहा कि बीजेपी पहले जम्मू-कश्मीर की आवाम की समस्याओं को दूर करे. पीओके को भारत में शामिल करने के लिए उन्हें कौन रोक रहा है? उन्होंने कहा कि हम कौन होते हैं उन्हें रोकने वाले? लेकिन इससे पहले उन्हें यहां के लोगों की समस्याओं को दूर करना होगा. 

बीजेपी ने बोला हमला 

फारूक की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी सांसद और प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि INDI गठबंधन पर पाकिस्तान की छाप है. उन्होंने कहा कि आज मैं आपका ध्यान भारतीय राजनीति के एक बेहद चौंकाने वाले बयान की ओर दिला रहा हूं.  फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है. ऐसा बयान देकर विपक्षी नेता पाकिस्तान को कवर फायर देने का काम कर रहे हैं. कुछ वोट पाने की खातिर आप भारतीय सैन्य बलों पर सवाल उठा रहे हैं.